Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» Final Year Mbbs Student Dead In Road Accident

कार की टक्कर से बीच राह कुचल गया डॉक्टर बनने का सपना

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Jan 02, 2018, 02:10 PM IST

जिले के खेड़ापा थाना क्षेत्र में एक कार की टकत्कर से घायल हुए युवक की आज सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।
कार की टक्कर से बीच राह कुचल गया डॉक्टर बनने का सपना

जोधपुर। गांव के निकट मेला देखने जा रहे एमबीबीएस फाइनल इयर के एक स्टूडेंट के डॉक्टर बनने के सपने तेज रफ्तार की एक कार ने बीच राह ही कुचल दिए। जिले के खेड़ापा थाना क्षेत्र में एक ट्रक को ओवर टेक कर तेज रफ्तार की कार ने इस छात्र को जोरदार टक्कर मार दी। उसकी मंगलवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसे हुआ हादसा...


- पुलिस ने बताया कि खेड़ापा निवासी श्रवणराम पुत्र रामूराम मेघवाल बाइक पर सवार होकर बावड़ी की तरफ जा रहा था। तब लवेरा बुडिय़ों की बासनी के बीच अचानक ट्रक को ओवरटेक करती आई कार ने बाइक को टक्कर मार दी।
- टक्कर इतनी जोरदार थी कि श्रवणराम बाइक से उछलकर काफी दूर गिर गया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने तुरंत एंबुलेंस 108 से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया जहां श्रवणराम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
- मृतक अपने गांव से एमबीबीएस करने वाला पहला युवक था। वह जमशेदपुर की मेडिकल कॉलेज में फाइनल ईयर का स्टूडेंट था। उसके पिता बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kar ki takkar se bich raah kuchl gaya doktr banne ka sapna
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×