--Advertisement--

गैंगस्टर ने खुलेआम दी धमकी, सलमान खान को यहीं मारेंगे और जोधपुर में ही

गैंगस्टर ने खुलेआम दी धमकी, सलमान खान को यहीं मारेंगे और जोधपुर में ही

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 04:23 PM IST
जोधपुर में शुक्रवार को कोर्ट म जोधपुर में शुक्रवार को कोर्ट म

जोधपुर। गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने धमकी दी है कि सलमान खान को मारेंगे और यहीं जोधपुर में मारेंगे। कड़ी सुरक्षा घेरे में कोर्ट में पेश किए जाने के बाद पुलिस की गाड़ी में बैठे इस गैंगस्टर ने कहा कि अभी तक मैंने कुछ नहीं किया है। अब सलमान खान को मारेंगे तो उन्हें हमारे बारे में पता लग जाएगा। यह बोला गैंगस्टर लॉरेंस...


- पंजाब-हरियाणा का ये गैंगस्टर एक साल से राजस्थान में अपनी गैंग को बढ़ा रहा है। जोधपुर में कई व्यापारियों से जबरन वसूली करने के लिए उनके घर के बाहर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार लॉरेंस को आज कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस जीप में बैठे इस गैंगस्टर ने कहा कि मैं तो स्टूडेंट पॉलिटिक्स में एक्टिव था। पुलिस ने फर्जी मुकदमें कर मुझे फंसा दिया। मेरे खिलाफ आज तक एक भी मामले में पुलिस को कोई गवाह तक नहीं मिला।
- मैंने आज तक कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसके लिए मुझ पर मुकदमा दर्ज किया जाए। पुलिस फर्जी मुकदमों में मुझे फंसा रही है। पुलिस अगर यही चाहती है कि मैं कुछ कर दिखाऊं तो अब सलमान खान को मार कर दिखाऊंगा और यहीं जोधपुर में। तब पुलिस को मालूम पड़ेगा कि मैं क्या कर सकता हूं।
- इस गैंगस्टर ने साफ कहा कि अभी तक मैंने कभी भागने की कोशिश नहीं की। जब इच्छा होगी, आराम से भाग निकलूंगा। पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी।
- खास बात यह रही कि कड़े सुरक्षा घेरे में पुलिस की जीप में बैठ यह गैंगस्टर सलमान को मारने की धमकी देता रहा, लेकिन पुलिस ने उसे एक बार भी न तो रोका और न ही टोका।


वन्य जीव प्रेमी विश्नोई समुदाय से है यह गैंगस्टर

- गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई समुदाय से जुड़ा है। हिरण शिकार प्रकरण में फंसे फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ मामला इस समुदाय के लोगों ने ही उजागर किया था। ऐसे में हिरण शिकार प्रकरण को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की धमकी को काफी अहम माना जा रहा है। सलमान खान गुरुवार को ही कोर्ट में पेश होकर गए हैं। वे कई बार कोर्ट में उपस्थित रहने के लिए जोधपुर आ चुके हैं।


ऐसा है गैंगस्टर लॉरेंस

- लॉरेंस स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) नामक संगठन का कर्ताधर्ता है। लॉरेंस डिफरेंट स्टाइल में समाजसेवा करने का दावा करता है। पंजाब और हरियाणा की सबसे खतरनाक गैंगों में से एक का लीडर लॉरेंस है और अपनी गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है।
- उसके पास महंगी पिस्तौल और बंदूकों का जखीरा भी है। दस साल पहले कॉलेज में दो बार हवाई फायरिंग कर चुका है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटोज...

X
जोधपुर में शुक्रवार को कोर्ट मजोधपुर में शुक्रवार को कोर्ट म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..