Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Hole Night Amitabh Bachchan Take Part In Shooting At Mehrangarh Fort

ऐसे चल रही है शूटिंग

ऐसे चल रही है शूटिंग

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Mar 12, 2018, 12:17 PM IST

जोधपुर। गंभीर रूप से बीमार होने की अफवाहों को विराम देते हुए अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को पूरी रात शूटिंग कर अपने पूर्णतया फिट होने का प्रमाण दे दिया। मेहरानगढ़ फोर्ट में शूटिंग से बुधवार तड़के पौने चार बजे लौटे अमिताभ ने ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में कुछ इस अंदाज में लिखा..कुछ कष्ट बढ़ा, चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल...चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चलापूरी रात की शूटिंग…

- अपनी बीमारी की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन मेहरानगढ़ फोर्ट में अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग करने पहुंचे। उन्होंने न केवल तड़के साढ़े तीन तक शूटिंग की बल्कि सैट पर देर रात अपने सहयोगी कलाकार आमिर खान का जन्मदिन भी मनाया।

- अमिताभ के सानिध्य में फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने सैट पर ही ग्यारह किलोग्राम का केक काट आमिर को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रदान की। तड़के साढ़े तीन तक शूटिंग करने के बाद अमिताभ ने होटल में थोड़ा आराम किया।

ऐसे चला घटनाक्रम

- पूरी रात शूटिंग करने के बाद अमिताभ बच्चन ने मंगलवार तड़के अपने ब्लॉग में लिखा था कि उनका स्वास्थ परीक्षण करने मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम जोधपुर आ रही है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके गंभीर रूप से बीमार होने का समाचार तेजी से वायरल होना शुरू हो गया। जबकि अपना ब्लॉग लिख अमिताभ सोने के लिए चले गए।

- 75 वर्ष की उम्र में कई दिन से लगातार पूरी रात शूटिंग करने के कारण उनके कंधे व पीठ में कुछ दर्द अवश्य था, लेकिन डॉक्टरों की टीम उनका रूटीन स्वास्थ्य परीक्षण करने को जोधपुर आ रही थी। इस कारण अफवाह तेजी से फैली। बाद में डॉक्टरों ने उन्हें एकदम फिट करार दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×