Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» In Affair With A Girl Two School Students Fought, One Injured

लड़की के साथ अफेयर को लेकर क्लास रूम में ऐसे भिड़े छात्र

लड़की के साथ अफेयर को लेकर क्लास रूम में ऐसे भिड़े छात्र

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Feb 02, 2018, 10:59 AM IST

जोधपुर। शहर के भदवासिया स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को ग्यारहवीं के दो छात्र क्लास रूम में एक लड़की के साथ अफेयर को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच मारपीट बढ़ी तो एक छात्र ने अपनी जेब से कैंची निकाल दूसरे पर उससे वार कर वहां से भाग निकला। कैंची के वार से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रों की इस लड़ाई के दौरान क्लास में कोई शिक्षक मौजूद नहीं था। छात्रों के बीच हुई लड़ाई वहां लगे कैमरे में कैद हो गई। ऐसे भिड़े छात्र...


- भदवासिया के सरकारी स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा के दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। इसके बाद एक छात्र ने खड़े होकर दूसरे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच मारपीट बढ़ गई। इस बीच एक छात्र ने अपनी जेब से कैंची निकाल कर दूसरे छात्र पर अंधाधुंध वार किए। कैंची के वार से मनोज घायल हो गया तो दूसरा छात्र वहां से भाग निकला।
- इस घटना के समय क्लास में कोई शिक्षक मौजूद नहीं था। उस समय वहां पढ़ा रही इस महिला शिक्षक इसी क्लास के एक बच्चे की तबीयत खराब होने पर उसे इलाज के लिए अन्य कमरे में लेकर गई हुई थी। उनके जाते ही दोनों छात्र आपस में भिड़ गए।
- सरकारी स्कूल होने के बावजूद प्राचार्य अमृतलाल ने पहल कर यहां के प्रत्येक कक्ष में जनसहयोग से सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे है ताकि बच्चों की पढ़ाई पर नजर रखी जा सके। इस कारण दोनों छात्रों के बीच हुआ झगड़ा इन कैमरों में रिकॉर्ड हो गया।
- प्राचार्य अमृतलाल ने बताया कि छात्रों के झगड़े के समय वे एक बैठक में भाग लेने गए हुए थे। वहां इसकी जानकारी मिलते ही वे तुरंत स्कूल पहुंचे और घायल छात्र को इलाज के लिए मथुरादास माथुर राजकीय अस्पताल लेकर गए।
- स्कूल प्रशासन छात्रों के झगड़े के कारणों का खुलासा करने से बचते नजर आए वहीं कुछ छात्रों का कहना है कि एक लड़की से अफेयर बनाने को लेकर दोनों के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था।
- घायल छात्र मनोज के सीने, हाथ व एक अन्य स्थान पर गहरे घाव है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×