--Advertisement--

वार्षिकोत्सव में स्कूली छात्राओं को पद्मावती फिल्म का घूमर डांस करना पड़ा भारी, युवकों ने मचाया उत्पात

वार्षिकोत्सव में स्कूली छात्राओं को पद्मावती फिल्म का घूमर डांस करना पड़ा भारी, युवकों ने मचाया उत्पात

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 10:13 AM IST

जोधपुर। रिलीज होने से पूर्व विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती के एक गाने पर वार्षिकोत्सव में स्कूली छात्राओं को डांस करना भारी पड़ गया। शहर के पावटा क्षेत्र में एक स्कूल के वार्षिकोत्सव में पद्मावती फिल्म के प्रसिद्ध घूमर गीत पर डांस शुरू होते ही समारोह में नारेबाजी करते हुए बड़ी संख्या में युवक पहुंच गए और उन्होंने उत्पात मचाते हुए डांस बंद करवा दिया। युवकों के उत्पात से समारोह में बड़ी संख्या में मौजूद बच्चों और अभिभावकों में भगदड़ मच गई। बाद में ये युवक इस फिल्म के गाने को नहीं बजाने का आश्वासन मिलने पर वहां से रवाना हो गए। यह है मामला...


- पावटा क्षेत्र स्थित काबरा पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव मनाया जा रहा था। इस दौरान छात्र-छात्राएं कई ग्रुप में अलग-अलग फिल्मों और लोक गीतों पर डांस कर रहे थे। समारोह के मध्य में छात्राओं का एक ग्रुप पद्मावती फिल्म के घूमर गीत पर अपनी डांस प्रस्तुति दे रहा था। गाने की आवाज शुरू होते ही बड़ी संख्या में युवक नारेबाजी करते हुए जबरन स्कूल का गेट खोल अंदर प्रवेश कर गए।


मच गई अफरा-तफरी


- अचानक समारोह में एक साथ बड़ी संख्या में नारेबाजी करते युवकों को देख वहां भगदड़ मच गई और वहां मौजूद लोग अपने बच्चों को गोद में उठा वहां से भागने लगे। वहीं युवकों की टोली मंच पर चढ़ गई। इससे वहां डांस कर रही सभी छात्राएं घबरा कर मंच के पीछे चली गई। थोड़ी देर में युवकों ने गाना बंद करवा दिया। इसके बाद उन्होंने स्कूल प्रशासन को चेतावनी दी कि वे अन्य गाने बजा सकते है, लेकिन यह गाना नहीं बजाने दिया जाएगा।

पुलिस के पहुंचने तक गायब हो गए युवक


- स्कूल की प्रिंसिपल नीना मेहरा ने बताया कि युवकों का जिस गाने को लेकर विरोध था हमने वह गाना बंद करवा दिया। किसी अभिभावक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी युवक वहां से गायब हो चुके थे। थानाधिकारी सीताराम खोजा का कहना है कि फिलहाल स्कूल प्रशासन ने रिपोर्ट नहीं दी है। यदि रिपोर्ट दी जाएगी तो हम उत्पाती युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई अवश्य करेंगे।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो