--Advertisement--

फ्रेंड की शादी के हर फंक्शन में डिफरेंट लुक में नजर आई आलिया ने निराले अंदाज में किया एंजॉय

फ्रेंड की शादी के हर फंक्शन में डिफरेंट लुक में नजर आई आलिया ने निराले अंदाज में किया एंजॉय

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 12:52 PM IST
दुल्हन बनी कृपा के साथ आलिया। दुल्हन बनी कृपा के साथ आलिया।

जोधपुर। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बचपन की खास फ्रेंड कृपा मेहता की शादी में दुल्हन की सखी की भूमिका बखूबी निभाई। बचपन की अन्य फ्रेंड्स के साथ उन्होंने इस शादी को खुलकर निराले अंदाज में एंजॉय किया। शादी से जुड़े प्रत्येक आयोजन में आलिया अलग-अलग ड्रेस में दुल्हन के साथ नजर आई। शादी के लिए पालकी में सवार होकर आई दुल्हन के आगे आलिया आरती का थाल लिए चलती रही। ऐसे एंजॉय किया आलिया ने...


- आलिया भट्ट की बचपन की दोस्त कृपा मेहता सोमवार रात लम्बे समय के अपने दोस्त यश मेहता के साथ विवाह बंधन में बंध गई। इस शादी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट विशेष रूप से पहुंची और उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर धमाल मचाया।
- दुल्हन की सखी की भूमिका में आलिया हर फंक्शन में मौजूद रही। हर फंक्शन में सबसे अलहदा ड्रेस पहने आलिया अलग ही नजर आई। शादी के विभिन्न समारोह में आलिया ने सात अलग-अलग तरह की ड्रेस पहनी।
- इस शादी का मुख्य आकर्षण दुल्हन बनी कृपा का सात फेरों के लिए पालकी में सवार होकर मंडप तक पहुंचना रहा। पालकी में सवार दुल्हन के आगे आलिया पूरे समय आरती का थाल लिए चलती रही। सिल्वर ग्रे ड्रेस में आलिया बहुत सुंदर लग रही थी।
- दो दिन तक शादी समारोह में खुलकर एंजॉय करने के बाद मंगलवार दोपहर आलिया मुंबई रवाना हो गई। एयर पोर्ट पर उन्होंने कहा कि जोधपुर हमेशा उन्हें लुभाता रहा है, लेकिन यह यात्रा कई मायनों में उनके लिए यादगार बन गई है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़