--Advertisement--

जोधपुर न्यूज-२

जोधपुर न्यूज-२

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 02:37 PM IST
फिल्म कलाकार इरफान खान अपने मा फिल्म कलाकार इरफान खान अपने मा

जोधपुर। फिल्म अभिनेता इरफान खान को ब्रेन कैंसर नहीं है बल्कि उनके लिवर में गंभीर समस्या है। जोधपुर में रहने वाले इरफान के मामा डॉ. साजिद निसार का कहना है कि पीलिया बिगड़ने के कारण उनके लिवर को नुकसान पहुंचा है। लिवर का इलाज कराने के लिए वे अगले कुछ दिन में लंदन जाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इरफान के ब्रेन कैंसर होने के समाचारों को कोरी अफवाह करार दिया। इरफान को है यह बीमारी…

- इरफान के दो मामा डॉ. साजिद निसार व आसिफ निसार जोधपुर में रहते है। इरफान के ब्रैन कैंसर का समाचार आने से बेहद चिंतित नजर आ रहे डॉ. साजिद ने बताया कि इरफान को पंद्रह दिन पहले पीलिया हो गया था। इलाज कराने के बावजूद उसका पीलिया बिगड़ गया। पीलिया बिगड़ने के कारण उसके लिवर को काफी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि पीलिया होने के बाद उनकी इरफान से कई बार बात हुई।

- कल से ब्रेन कैंसर के समाचार आने के बाद उसके छोटे भाई और पत्नी से बातचीत हुई है। इरफान आज दिल्ली में है। शाम तक वे मुंबई जाएंगे। जांच रिपोर्ट आने के बाद वे इलाज के लिए लंदन जाने का तय कर चुके है।

- उन्होंने बताया कि सभी लोग इरफान के लिए दुआ कर रहे है। उम्मीद है कि इरफान स्वस्थ होकर एक बार फिर से सिनेमा के पर्देे पर अपनी अदाकारी दिखाते हुए नजर आएंगे। डॉ. साजिद ने बताया कि इरफान दो वर्ष पहले जोधपुर आए थे। उस समय उनके यहां ही ठहरे थे।

ये चल रहा है मीडिया में

- मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहा है कि इरफ़ान को Glioblastoma Multiforme (GBM) ग्रेड 4 है। यह भी कहा जा रहा है कि इरफ़ान को दौरे पड़े थे और उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद ही उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

- कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए ऑपरेशन ही एक रास्ता बचा है। लेकिन इरफ़ान इसके लिए तैयार नहीं हैं। कुछ रिपोर्ट्स में चल रहा है कि इरफ़ान को कीमो थैरेपी दी जाएगी। लेकिन इसका फैसला बयोपेसी की रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो