Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Irfan Relatives Say He Is Suffering From Liver Problom

इरफान को ब्रेन कैंसर नहीं, पीलिया बिगड़ने के कारण लिवर हुआ खराब

इरफान के मामा का कहना है कि उसे किसी प्रकार का ब्रेन कैंसर नहीं है। यह सिर्फ सोशल मीडिया का फैलाया झूठ है।

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Mar 08, 2018, 10:42 AM IST

  • इरफान को ब्रेन कैंसर नहीं, पीलिया बिगड़ने के कारण लिवर हुआ खराब
    +2और स्लाइड देखें
    फिल्म कलाकार इरफान खान अपने मामा डॉ. साजिद निसार के साथ।

    जोधपुर। फिल्म अभिनेता इरफान खान को ब्रेन कैंसर नहीं है बल्कि उनके लिवर में गंभीर समस्या है। जोधपुर में रहने वाले इरफान के मामा डॉ. साजिद निसार का कहना है कि पीलिया बिगड़ने के कारण उनके लिवर को नुकसान पहुंचा है। लिवर का इलाज कराने के लिए वे अगले कुछ दिन में लंदन जाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इरफान के ब्रेन कैंसर होने के समाचारों को कोरी अफवाह करार दिया। इरफान को है यह बीमारी…

    - इरफान के दो मामा डॉ. साजिद निसार व आसिफ निसार जोधपुर में रहते है। इरफान के ब्रैन कैंसर का समाचार आने से बेहद चिंतित नजर आ रहे डॉ. साजिद ने बताया कि इरफान को पंद्रह दिन पहले पीलिया हो गया था। इलाज कराने के बावजूद उसका पीलिया बिगड़ गया। पीलिया बिगड़ने के कारण उसके लिवर को काफी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि पीलिया होने के बाद उनकी इरफान से कई बार बात हुई।

    - कल से ब्रेन कैंसर के समाचार आने के बाद उसके छोटे भाई और पत्नी से बातचीत हुई है। इरफान आज दिल्ली में है। शाम तक वे मुंबई जाएंगे। जांच रिपोर्ट आने के बाद वे इलाज के लिए लंदन जाने का तय कर चुके है।

    - उन्होंने बताया कि सभी लोग इरफान के लिए दुआ कर रहे है। उम्मीद है कि इरफान स्वस्थ होकर एक बार फिर से सिनेमा के पर्देे पर अपनी अदाकारी दिखाते हुए नजर आएंगे। डॉ. साजिद ने बताया कि इरफान दो वर्ष पहले जोधपुर आए थे। उस समय उनके यहां ही ठहरे थे।

    ये चल रहा है मीडिया में

    - मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहा है कि इरफ़ान को Glioblastoma Multiforme (GBM) ग्रेड 4 है। यह भी कहा जा रहा है कि इरफ़ान को दौरे पड़े थे और उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद ही उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

    - कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए ऑपरेशन ही एक रास्ता बचा है। लेकिन इरफ़ान इसके लिए तैयार नहीं हैं। कुछ रिपोर्ट्स में चल रहा है कि इरफ़ान को कीमो थैरेपी दी जाएगी। लेकिन इसका फैसला बयोपेसी की रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा।

    अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

  • इरफान को ब्रेन कैंसर नहीं, पीलिया बिगड़ने के कारण लिवर हुआ खराब
    +2और स्लाइड देखें
    डॉ. साजिद का कहना है कि इरफान का पीलिया बिगड़ गया।
  • इरफान को ब्रेन कैंसर नहीं, पीलिया बिगड़ने के कारण लिवर हुआ खराब
    +2और स्लाइड देखें
    इरफान दो वर्ष पहले जोधपुर अपने मामा से मिलने आए थे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Irfan Relatives Say He Is Suffering From Liver Problom
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×