Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Minor Boy Assault A School Girl And Ran Away

स्कूल से घर लौटी किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म

स्कूल से घर लौटी किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 16, 2017, 12:43 PM IST

जोधपुर। शहर के राजीव गांधी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से उसके पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिग दुष्कर्म कर फरार हो गया। बालिका शुक्रवार को दिन में स्कूल से लौटी थी। इस दौरान पड़ोसी किशोर भी वहां आ पहुंचा। उसके चिल्लाने की आवाज पर पड़ोसी एकत्र हुए।यह है मामला...


- राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की एक लड़की शुक्रवार को दिन में स्कूल से घर लौटी थी। तब उसके पीछे पीछे उसका पड़ोसी किशोर आ गया।
- घर में अकेली पाकर किशोरी को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों के एकत्र होते ही किशोर मौका देख वहां से भाग निकला।
- राजीव गांधी पुलिस ने पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। किशोर अभी तक अपने घर लौट कर नहीं आया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: school se ghr lauti kishori se naabaaliga ne kiyaa duskarm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×