Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Never Seen Before A Lady Driver Drive Bus With Full Speed

घूंघट में फर्राटे से बस चला रही थी महिला, सामने आई हकीकत तो हर कोई था हैरान

एक बस चालक ने अपने यात्रियों से मजाक करने को महिला की ड्रेस पहन ली।

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Mar 09, 2018, 02:07 PM IST

    • घूंघट निकाल इस तरह चलाई बस।

      जोधपुर। घूंघट निकाले हुए एक महिला को फर्राटेदार स्पीड में सवारियों से भरी बस चलाते हुए देख लोग हतप्रभ हो रहे है। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में घूंघट निकाले हुए एक महिला बस चलाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि नागौर जिले में मकराना-बिदासर रूट पर चलने वाली एक बस के ड्राइवर ने होली के अवसर पर लोगों के साथ मजाक करने के उद्देश्य से महिलाओं की ड्रेस पहन बस चलाई। घूंघट निकाला होने के कारण शुरू में तो लोग उसे पहचान ही नहीं पाए, लेकिन वास्तविकता सामने आने पर वे हंसते रह गए। यह है मामला…

      - मारवाड़ में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मारवाड़ी ड्रेस में घूंघट निकाल कर एक महिला बस चलाते हुए नजर आ रही है। यह महिला बड़ी तेजी के साथ बस को भगा रही है। घूंघट निकाल किसी महिला को पहली बार बस चलाते देख लोग चौंक उठे।

      - इस वीडियो की सच्चाई पता कि तो अलग ही माजरा सामने आया। कुचामन सिटी निवासी सांवरलाल मकराना-बिदासर के बीच एक निजी बस का चालक है। वह इस रूट पर रोज बस लेकर चलता है। होली के मौके पर उसे अपनी सवारियों के साथ मजाक करने की सूझी और उसने अपना रूप बदल लिया।

      - सांवरलाल ने एक मारवाड़ी महिला की ड्रेस पहनी और बस चलाने पहुंच गया। बस में बैठे लोग ड्राइवर सीट पर एक महिला को देख चौंक उठे। घूंघट निकाल बैठे सांवरलाल को कोई पहचान ही नहीं पाया। सभी ने यही समझा कि कोई महिला गलती से ड्राइविंग सीट पर बैठी है।

      - सांवरलाल ने जब बस स्टार्ट की तो घबरा कर लोग उसके पास पहुंच गए और पूछताछ करने लगे। काफी देर तक लोगों के साथ ठिठोली करने के पश्चात सांवरलाल ने घूंघट उठाया तो लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। इसके बाद कई सवारियों ने कुचामन से बस के निकलने का वीडियो बना पोस्ट कर दिया। सांवरलाल का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि ड्रेस बदलने से इतना कौतुहल हो जाएगा। लेकिन उन्हें लोगों के साथ ऐसी मजाक करने पर बेहद मजा आया।

    • घूंघट में फर्राटे से बस चला रही थी महिला, सामने आई हकीकत तो हर कोई था हैरान
      +3और स्लाइड देखें
      महिला की ड्रेस पहने बस ड्राइवर सांवरलाल।
    • घूंघट में फर्राटे से बस चला रही थी महिला, सामने आई हकीकत तो हर कोई था हैरान
      +3और स्लाइड देखें
      बस ड्राइवर सांवरलाल ने यात्रियों से मजाक करने को महिला की ड्रेस पहन ली।
    • घूंघट में फर्राटे से बस चला रही थी महिला, सामने आई हकीकत तो हर कोई था हैरान
      +3और स्लाइड देखें
      इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Never Seen Before A Lady Driver Drive Bus With Full Speed
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×