--Advertisement--

शूटिंग देखने आए लोग लौटे निराश

शूटिंग देखने आए लोग लौटे निराश

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 01:51 PM IST
घूंघट निकाल इस तरह चलाई बस। घूंघट निकाल इस तरह चलाई बस।

जोधपुर। घूंघट निकाले हुए एक महिला को फर्राटेदार स्पीड में सवारियों से भरी बस चलाते हुए देख लोग हतप्रभ हो रहे है। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में घूंघट निकाले हुए एक महिला बस चलाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि नागौर जिले में मकराना-बिदासर रूट पर चलने वाली एक बस के ड्राइवर ने होली के अवसर पर लोगों के साथ मजाक करने के उद्देश्य से महिलाओं की ड्रेस पहन बस चलाई। घूंघट निकाला होने के कारण शुरू में तो लोग उसे पहचान ही नहीं पाए, लेकिन वास्तविकता सामने आने पर वे हंसते रह गए। यह है मामला…

- मारवाड़ में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मारवाड़ी ड्रेस में घूंघट निकाल कर एक महिला बस चलाते हुए नजर आ रही है। यह महिला बड़ी तेजी के साथ बस को भगा रही है। घूंघट निकाल किसी महिला को पहली बार बस चलाते देख लोग चौंक उठे।

- इस वीडियो की सच्चाई पता कि तो अलग ही माजरा सामने आया। कुचामन सिटी निवासी सांवरलाल मकराना-बिदासर के बीच एक निजी बस का चालक है। वह इस रूट पर रोज बस लेकर चलता है। होली के मौके पर उसे अपनी सवारियों के साथ मजाक करने की सूझी और उसने अपना रूप बदल लिया।

- सांवरलाल ने एक मारवाड़ी महिला की ड्रेस पहनी और बस चलाने पहुंच गया। बस में बैठे लोग ड्राइवर सीट पर एक महिला को देख चौंक उठे। घूंघट निकाल बैठे सांवरलाल को कोई पहचान ही नहीं पाया। सभी ने यही समझा कि कोई महिला गलती से ड्राइविंग सीट पर बैठी है।

- सांवरलाल ने जब बस स्टार्ट की तो घबरा कर लोग उसके पास पहुंच गए और पूछताछ करने लगे। काफी देर तक लोगों के साथ ठिठोली करने के पश्चात सांवरलाल ने घूंघट उठाया तो लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। इसके बाद कई सवारियों ने कुचामन से बस के निकलने का वीडियो बना पोस्ट कर दिया। सांवरलाल का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि ड्रेस बदलने से इतना कौतुहल हो जाएगा। लेकिन उन्हें लोगों के साथ ऐसी मजाक करने पर बेहद मजा आया।