--Advertisement--

व्हील चेयर पर बैठे बाबू पहलवान की गला रेत कर हत्या

व्हील चेयर पर बैठे बाबू पहलवान की गला रेत कर हत्या

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 01:37 PM IST
जोधपुर शहर के विजय चौक निवासी जोधपुर शहर के विजय चौक निवासी

जोधपुर। शहर के हमेशा व्यस्त रहने वाले विजय चौक के निकट स्थित एक मकान में व्हील चेयर पर बैठे एक बुजुर्ग बाबू पहलवान की गुरुवार सुबह गला रेत कर हत्या कर दी गई। पत्नी से तलाक होने के बाद अकेले रह रहे बाबू पहलवान को हत्यारों ने संभलने तक का अवसर नहीं दिया और धारदार हथियार से उनका गला रेत मौके से फरार हो गए। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि उन्होंने चार युवकों को उनके मकान से बाहर निकलते देखा था। यह है मामला...


- सत्तर वर्षीय बाबू पहलवान(बाबूलाल वैष्णव) विजय चौक स्थित अपने मकान में अकेले रहते थे। करीब दस वर्ष पूर्व उनका अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया था। उनका एक पुत्र आस्ट्रेलिया में तो दूसरा दिल्ली में काम करता है। जबकि पुत्री की शादी हो रखी है।
- आज करीब दस बजे बाबू पहलवान का एक पड़ोसी उनसे मिलने गया तो व्हील चेयर पर उन्हें खून से लथपथ देख चौंक उठा। उसने बाहर आकर अन्य लोगों को सूचना दी। बाद में पुलिस को बुलाया गया।
- बाबू पहलवान के नाम से चर्चित बाबूलाल वैष्णव की हत्या का समाचार फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग उनके मकान के बाहर एकत्र हो गए।
- मकान में सभी सामान हमेशा की तरह व्यवस्थित रखा हुआ है। इससे साफ जाहिर है कि उनकी हत्या लूट के लिए नहीं की गई है। मृतक के गले में एक मफलर के समान कपड़ा कस कर लपेटा हुआ नजर आ रहा है। ऐसी संभावना है कि इस कपड़े से उनका गला दबा कर धारदार हथियार से गला रेत दिया गया।
- उनके पड़ोसी ने बताया कि बाबू पहलवान की बारहवीं रोड के पास मोटर रिवाइंडिंग की दुकान है। कुछ दिन पूर्व पांव में तकलीफ होने के कारण वे दुकान नहीं जा पा रहे थे। उनको चलने में तकलीफ होने के कारण वे अपने घर में व्हील चेयर पर ही रहने लगे थे।

फोटो एल देव जांगिड़

X
जोधपुर शहर के विजय चौक निवासी जोधपुर शहर के विजय चौक निवासी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..