--Advertisement--

टिप्पणी से खफा हो सलमान के खिलाफ सड़कों पर उतरा वाल्मीकि समाज, कई स्थान पर पोस्टर फाड़ जताया आक्रोश

टिप्पणी से खफा हो सलमान के खिलाफ सड़कों पर उतरा वाल्मीकि समाज, कई स्थान पर पोस्टर फाड़ जताया आक्रोश

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 01:44 PM IST
जोधपुर में शुक्रवार को सलमान ख जोधपुर में शुक्रवार को सलमान ख

जोधपुर। फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के लोग एक बार फिर आक्रोशित हो गए है। इस बार वाल्मीकि समाज के लोग सलमान खान की एक टिप्पणी से खफा हो उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। वाल्मीकि समाज के लोगों ने शुक्रवार सुबह आखलिया चौराहे पर सलमान और शिल्पा शेट्टी के पुतले फूंके। इसके बाद उन्होंने कई सिनेमा हाल में सलमान की आज रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है के पोस्टर फाड़ दिए। सभी सिनेमा हाल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही कुछ स्थान पर शो रद्द भी किए गए है। सलमान के खिलाफ प्रदर्शन...


- आज रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन के दौरान एक टीवी शो में सलमान खान ने वाल्मीकि समाज के बारे में कुछ टिप्पणी कर दी। इससे वाल्मीकि समाज में आक्रोश फैल गया।
- आज शहर में सुबह आखलिया चौराहे पर समाज के युवाओं ने सलमान खान का पुतला फूंका। इसके बाद वे सभी शहर के सिनेमा घरों की तरफ रवाना हुए।
सबसे पहले इन युवकों ने आनंद सिनेमा हाल के बाहर प्रदर्शन किया और वहां लगे फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए।
बारी-बारी से युवा अन्य कई सिनेमा हाल पहुंचे और वहां लगे पोस्टर फाड़ प्रदर्शन किया। विरोध को देखते हुए एक-दो स्थान पर फिल्म के शो रद्द कर दिए गए।
सलमान खान के विरोध को ध्यान में रखते हुए अधिकांश सिनेमा हाल पर पुलिस बल तैनात किया गया है।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 1998 में जोधपुर में हिरण शिकार मामले में फंसे सलमान खान के खिलाफ विश्नोई समुदाय जोधपुर में कई बार प्रदर्शन कर चुका है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर में शुक्रवार को सलमान खजोधपुर में शुक्रवार को सलमान ख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..