--Advertisement--

पुलिस की होली में जमकर उड़ा अबीर-गुलाल, जवानों संग थिरक रहे है अधिकारी

पुलिस की होली में जमकर उड़ा अबीर-गुलाल, जवानों संग थिरक रहे है अधिकारी

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 11:25 AM IST
जोधपुर में शनिवार को पु लिस ला जोधपुर में शनिवार को पु लिस ला

जोधपुर। होली के त्यौहार पर शहर में कानून व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहने वाले पुलिस के जवानों ने शनिवार को जमकर होली मनाई। दो बरस के अंतराल के पश्चात शहर पुलिस की तरफ से मनाई जा रही होली में जमकर अबीर-गुलाल उड़ रही है। पुलिस लाइन में चंग की थाप पर पुलिस के जवान और अधिकारी साथ मिलकर थिरक रहे है। ऐसे मना रही है होली...


- पुलिस जवान हमेशा एक दिन पश्चात होली मनाते है। लेकिन दो बरस से पुलिस के साथ हुए कुछ हादसों के कारण सभी ने होली नहीं मनाई। ऐसे में अब दो बरस पश्चात होली मनाने पुलिस के जवान व अधिकारी उमड़ पड़े।
- पुलिस लाइन में सुबह से पुलिस जवानों की टोलियां होली की मस्ती में घूम रही है। कुछ लोग चंग की थाप के साथ डांस कर रहे है तो कुछ लोग डीजे की धुन पर थिरक रहे है।
- पुलिस लाइन में जमकर अबीर-गुलाल उड़ रही है। हर तरफ रंगोत्सव का जोश नजर आ रहा है। टोलियां बनाकर जवान अधिकारियों के यहां पहुंच रहे है। अधिकारियों को होली खिलाकर वे उन्हें कंधों पर ऊंचा कर डांस कर रहे है।
- जवानों के साथ ही अधिकारी भी आज पूरी तरह से होली के रंगों में सराबोर हो चुके है। वहीं पुलिस जवानों की होली को देखने के लिए पुलिस लाइन के बाहर जोरदार मजमा लगा है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर में शनिवार को पु लिस लाजोधपुर में शनिवार को पु लिस ला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..