--Advertisement--

ऐसे की हत्या

ऐसे की हत्या

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 03:12 PM IST
जोधपुर में मंगलवार को  खतरनाक जोधपुर में मंगलवार को खतरनाक

जोधपुर। शहर के भैरुजी चौराहा के समीप स्थित खतरनाक पुलिया के बैरियर को मंगलवार दोपहर एक बस ने उड़ा दिया। लोहे का भारी भरकम बैरियर पीछे आ रही एक कार पर जा गिरा। इस कारण कार का कचूमर निकल गया। कार में सवार चालक खुशकिस्मत रहा कि इतना भारी बैरियर गिरने के बावजूद उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। ऐसे हुआ हादसा…

- भैरुजी चौराहा के समीप स्थित खतरनाक पुलिया की तरफ से एक बस जा रही थी। ऊंचाई अधिक होने के कारण बस का पिछला हिस्सा बैरियर से टकरा गया। जोरदार टक्कर के बाद बैरियर उछल कर नीचे गिर पड़ा।

- बस के एकदम पीछे एक कार आ रही थी। कार चालक जसबीर सिंह कुछ समझ पाता तब तक बैरियर कार के ऊपर आ गिरा। बैरियर कार के अगले हिस्से पर गिरा। लोहे से बने भारी भरकम बैरियर के नीचे कार दब कर पिचक गई।

- धमाके के साथ बैरियर के नीचे गिरते ही वहां से निकल रहे लोग भाग कर कार में सवार लोगों को संभालने पहुंचे। निकट जाने पर उन्हें ड्राइवर कुशल नजर आया।

ड्राइवर को बाहर निकाल ने पर जसबीर सिंह ने बताया कि मैं रातानाडा से आ रहा था। बस के पीछे चल रहा था। अचानक बस बैरियर से टकरा गई। मैं कुछ समझ पाता तब तक बैरियर कार के ऊपर आ चुका था।

- उन्होंने बताया कि एक बार तो लगा कि आज तो जान गई, लेकिन किस्मत अच्छी रही कि मैं बच गया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर में मंगलवार को  खतरनाक जोधपुर में मंगलवार को खतरनाक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..