Home | Rajasthan | Jodhpur | News | see how a barrior fall on a car, all four person safe

ऐसे की हत्या

ऐसे की हत्या

SUNIL CHOUDHARY| Last Modified - Mar 12, 2018, 03:12 PM IST

1 of
see how a barrior fall on a car, all four person safe
जोधपुर में मंगलवार को खतरनाक पुलिया के समीप बैरियर के नीचे दबी कार।

जोधपुर। शहर के भैरुजी चौराहा के समीप स्थित खतरनाक पुलिया के बैरियर को मंगलवार दोपहर एक बस ने उड़ा दिया। लोहे का भारी भरकम बैरियर पीछे आ रही एक कार पर जा गिरा। इस कारण कार का कचूमर निकल गया। कार में सवार चालक खुशकिस्मत रहा कि इतना भारी बैरियर गिरने के बावजूद उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। ऐसे हुआ हादसा…

 

 

- भैरुजी चौराहा के समीप स्थित खतरनाक पुलिया की तरफ से एक बस जा रही थी। ऊंचाई अधिक होने के कारण बस का पिछला हिस्सा बैरियर से टकरा गया। जोरदार टक्कर के बाद बैरियर उछल कर नीचे गिर पड़ा।

- बस के एकदम पीछे एक कार आ रही थी। कार चालक जसबीर सिंह कुछ समझ पाता तब तक बैरियर कार के ऊपर आ गिरा। बैरियर कार के अगले हिस्से पर गिरा। लोहे से बने भारी भरकम बैरियर के नीचे कार दब कर पिचक गई। 

- धमाके के साथ बैरियर के नीचे गिरते ही वहां से निकल रहे लोग भाग कर कार में सवार लोगों को संभालने पहुंचे। निकट जाने पर उन्हें ड्राइवर कुशल नजर आया। 

ड्राइवर को बाहर निकाल ने पर जसबीर सिंह ने बताया कि मैं रातानाडा से आ रहा था।  बस के पीछे चल रहा था। अचानक बस बैरियर से टकरा गई। मैं कुछ समझ पाता तब तक बैरियर कार के ऊपर आ चुका था। 

- उन्होंने बताया कि एक बार तो लगा कि आज तो जान गई, लेकिन किस्मत अच्छी रही कि मैं बच गया। 

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

see how a barrior fall on a car, all four person safe
ऐसे बैरियर कार पर गिरा।
see how a barrior fall on a car, all four person safe
इस बस की टक्कर लगने से बैरियर टूट कर नीचे गिरा।
see how a barrior fall on a car, all four person safe
मौके पर जमा लोग।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now