Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Some One Urn Four Car And Ran Away At Mahamandir Area

नव वर्ष की पार्टी मना लौट रहे युवकों ने चार कारों में लगाई आग

नव वर्ष की पार्टी मना लौट रहे युवकों ने चार कारों में लगाई आग

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Jan 01, 2018, 12:59 PM IST

जोधपुर। शहर के महामंदिर क्षेत्र में सोमवार तड़के नव वर्ष की पार्टी मना कर लौट रहे कुछ युवक एक बाड़े में खड़ी कारों में आग लगाकर भाग निकले। एक साथ धधकती पांच कारों को देख लोग अपने घरों से निकले और आग बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान दो युवक अपनी एक कार को बचाने में सफल रहे। शेष सभी चार कार पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। आग लगा कर भाग गए युवक...


- महामंदिर के जाटाबास क्षेत्र के एक बाड़े में बाहर पांच कारें एक कतार में खड़ी थी। कल देर रात तक नव वर्ष की पार्टी के बाद सभी लोग सो गए। इस बीच वहां खड़ी कारों में से लपटे निकलना शुरू हो गई। क्षेत्र के एक व्यक्ति ने आज तड़के सबसे पहले कारों को जलते हुए देखा। उसके चिल्लाने पर क्षेत्र के लोग अपने मकानों से बाहर निकले तो नजारा देख चौंक उठे।
- एक साथ पांच कारें आग का गोला बनी हुई नजर आई। इस दौरान एक कार में कम आग लगी थी। इस पर इस कार के मालिक प्रदीप खोखर ने पंकज के साथ मिलकर अपनी कार को जलती कारों के निकट से दूर ले गए। इस कारण में भी आग लगना शुरू ही हुई थी। दूर ले जाकर इन्होंने अपने कार की आग को बुझा दिया। इस कारण यह कार पूरी तरह से जलने से बच गई।
- वहां खड़ी चार कारें पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि उन्होंने किसी को आग लगाते नहीं देखा, लेकिन कुछ युवकों के चिल्लाने की आवाज अवश्य सुनाई दी थी, लेकिन वे अपने मकान से बाहर नहीं निकले। संभवतया नव वर्ष की पार्टी मना कर लौट रहे ये युवक ही कारों में आग लगा भाग निकले।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×