--Advertisement--

मणिकर्णिका विवाद को लेकर बोली कंगना फिल्म में नहीं है कोई प्रेम प्रसंग

मणिकर्णिका विवाद को लेकर बोली कंगना फिल्म में नहीं है कोई प्रेम प्रसंग

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 02:25 PM IST
कंगना ने कहा कि बेवजह मणिकर्णि कंगना ने कहा कि बेवजह मणिकर्णि

जोधपुर। फिल्म पदमावत को लेकर जारी विवाद के बीच अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर मुखर हो रहे विरोध के स्वर पर इस फिल्म की हिरोइन कंगना रनौत ने पहली बार खुलकर अपना पक्ष रखा है। फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभाने जा रही कंगना ने कहा कि इस फिल्म के बारे में ऐसा सोचना भी बहुत नीच बात है। झांसी की रानी के प्रेम प्रसंग जैसी कोई बात फिल्म में है ही नहीं जैसा कि बोला जा रहा है। यह बोली कंगना...


- मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के नाम से बन रही फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए बीकानेर जाते हुए गुरुवार को कंगना जोधपुर पहुंची। एयर पोर्ट से बाहर निकलने के दौरान भारी भीड़ के बीच कंगना ने इस फिल्म को लेकर राजस्थान में पैदा किए जा रहे विवाद को लेकर खुलकर अपना पक्ष रखा।
- कंगना ने कहा कि देश की जिस बेटी ने आजादी के आंदोलन में अहम भूमिका निभाई, उनका नाम तक लोग गर्व के साथ लेते है। ऐसे में कित गर्व का विषय है।
- मैं यह कहना चाहूंगी कि इस फिल्म के बारे में गलत सोचना भी बहुत नीच बात है। हम तो कभी ऐसा सोच भी नहीं सकते। कुछ लोग विवाद कर इसके माध्यम से प्रसिद्ध होना चाहते है। झांसी की रानी के प्रेम प्रसंग के बारे में जो वे बोल रहे है ऐसा कुछ भी नहीं है इस फिल्म में।
- लोगों के इस तरह से विवाद पैदा करने के प्रयास से इसके डायरेक्टर को काफी ठेस पहुंची है। इस फिल्म के लेखक प्रसिद्ध फिल्म बाहुबलि को लिखने वाले ही है। उन्होंने तो अपनी बेटी का नाम तक मणिकर्णिका रख दिया है।


यह है मणिकर्णिका को लेकर विवाद


- करणी सेना की तर्ज पर सर्व ब्राह्मण महासभा मणिकर्णिका फिल्म का विरोध कर रही है। करणी सेना ने भी इसे अपना समर्थन प्रदान किया है। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मिश्रा का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छोड़छाड़ की जा रही है। उनका मुख्य आरोप यह है कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई और एक अंग्रेज के बीच लव सॉग शूट किया जा रहा है। हमें शक है कि यह फिल्म जयश्री मिश्रा का विवादित किताब रानी पर आधारित है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
कंगना ने कहा कि बेवजह मणिकर्णिकंगना ने कहा कि बेवजह मणिकर्णि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..