--Advertisement--

ट्रेलर की टक्कर से ऑटो का निकला कचूमर, तीन की मौत, नौ घायल

ट्रेलर की टक्कर से ऑटो का निकला कचूमर, तीन की मौत, नौ घायल

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 04:47 PM IST
बालोतरा के समीप मेगा हाइवे पर बालोतरा के समीप मेगा हाइवे पर

जोधपुर। बालोतरा क्षेत्र में मेगा हाइवे पर सोमवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में तीन जनों की मौत हो गई जबकि नौ जने गंभीर रूप से घायल हो गए। बालोतरा के निकट जसोल में मंदिर के दर्शन कर वापस लौट रहे धनवा गांव के लोगों से भरे ऑटो को टापरा गांव के समीप सामने से आए एक ट्रेलर ने टक्कर मार उछाल दिया। बालोतरा में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जोधपुर लाया जा रहा है। ऐसे हुआ हादसा...


- बाड़मेर जिले के धनवा गांव के एक ही समाज के एक दर्जन लोग बालोतरा के समीप जसोल माता के दर्शन कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। मेगा हाइवे पर टापरा के समीप सामने से तेज गति के साथ आए एक अनियंत्रित ट्रेलर ने ऑटो को टक्कर मार दी।
- ट्रेलर की जोरदार टक्कर से ऑटो पूरी तरह से बिखर गया। इसमें सवार लोग भी उछल कर बाहर जा गिरे। हादसे के पश्चात घटनास्थल पर कोहराम मच गया।
- क्षेत्र के लोगों ने भाग कर घायलों की सुध ली। उन्होंने ऑटो में फंसे कुछ लोगों को बाहर निकाला। तब तक दो जनों की मौत हो चुकी थी।
- विभिन्न वाहनों से घायलों को बालोतरा भेजा गया। बालोतरा में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल एक जने ने दम तोड़ दिया। शेष सभी नौ घायलों को इलाज के लिए जोधपुर लाया जा रहा है।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
बालोतरा के समीप मेगा हाइवे पर बालोतरा के समीप मेगा हाइवे पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..