--Advertisement--

महाराजा हनवंत सिंह

महाराजा हनवंत सिंह

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 04:18 PM IST
नागौर में शुक्रवार शाम अनियंत नागौर में शुक्रवार शाम अनियंत

जोधपुर। गणतंत्र दिवस के अवसर पर विशेष रूप से नागौर बुलाया गया एक पैरा ग्लाइडर शुक्रवार शाम नीचे उतरते समय अनियंत्रित होकर एक आवासीय कॉलोनी में जा गिरा। इस हादसे में पैराग्लाइडर में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। वहीं नीचे गिरते पैराग्लाइडर की चपेट में आने से मकान की छत पर खड़ी एक महिला भी घायल हो गई। ऐसे हुआ हादसा…

- गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली से विशेष रूप से एक पैराग्लाइडर नागौर बुलाया गया था। सुबह इसने सफलतापूर्वक उड़ान भी भरी। इस देखने का लोगों में कौतूहल रहा।

- शाम को दिल्ली के मानव अपने साथी जोधपुर के गौरव भाटी को लेकर एक बार फिर पैराग्लाइडर को लेकर उड़ान पर निकले।

- नीचे उतरते समय पैराग्लाइडर अनियंत्रित हो गया और हवाई पट्‌टी पर नीचे उतरने के बजाय यह निकट स्थित इन्दिरा कॉलोनी में जोरदार धमाके के साथ नीचे गिर पड़ा।

- पैराग्लाइडर के नीचे गिरते ही एक बार लोगों में दहशत फैल गई। बाद में सभी लोग घटनास्थल की तरफ भागे। घटनास्थल पर भारी भीड़ हो गई।

- नीचे गिरते ही पैराग्लाइडर पूरी तरह से बिखर गया। वहीं इसे उड़ा रहे मानव की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल उसके साथी गौरव को इलाज के लिए जोधपुर लाया गया।

- नीचे गिरते समय अपने मकान की छत पर खड़ी एक महिला पैराग्लाइडर की चपेट में आने से घायल हो गई। उसका नागौर में ही इलाज चल रहा है।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो