Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» A Girl And Boy Tight Knot On Hand And Jump In Water For Sucide

चुन्नी से हाथ बांध तखत सागर में कूद प्रेमी युगल ने दी जान

चुन्नी से हाथ बांध तखत सागर में कूद प्रेमी युगल ने दी जान

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 06, 2017, 01:26 PM IST

जोधपुर।तीन दिन पूर्व शहर के प्रताप नगर क्षेत्र की लाला लाजपत रॉय कॉलोनी से लापता हुए एक प्रेमी युगल ने तखत सागर में कूद कर अपनी जान दे दी। दोनों शव के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि समाज के दबाव के कारण शादी करने में आ रही अड़चनों से परेशान हो इस प्रेमी युगल ने एक चुन्नी से दोनों हाथ बांध एक साथ पानी में कूद अपना जीवन समाप्त कर लिया। पानी पर तैरते मिले शव...

- राजीव गांधी नगर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि कायलाना के पास तख्त सागर में एक युगल के शव पड़े है। जो पानी की सतह पर है। इस पर वे वहां पहुंचे और दोनों शव को गोताखोर की मदद से बाहर निकलवाया।
- मृतक युवक की जेब से मिले आईडी प्रूफ से उसकी पहचान प्रतापनगर में लाला लाजपत रॉय कॉॅलोनी निवासी 26 साल के राहुल पुत्र श्यामलाल मेघवाल के रूप में की गई। तब परिजन को सूचित कर बुलाया गया।
- परिजन ने आने पर पास ही मिली युवती की पहचान भी कर ली। यह युवती भी इसी क्षेत्र की रहने वाली 19 साल की राखी पुत्री पुखराज मेघवाल निकली।
- सिहाग के अनुसार मृतका राखी अपने घर से ३ नवंबर को निकली थी, जिसकी गुमशुदगी प्रतापनगर थाने में दर्ज हो रखी है। मगर राहुल के बारे में कोई रिपोर्ट नहीं हो रखी है।
- राखी 11वीं कक्षा में अध्ययनरत थी। दोनों एक साथ ही तीन नवंबर को निकले। साथ जी नहीं सके तब साथ मरने का फैसला ले लिया। दोनों के हाथ चुन्नी से बंधे हुए मिले है।
सभी फोटो एल देव जांगिड़
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×