Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Acb Arrest Four Policemen Of Andhra Pradesh While Taking Bribe In Jodhpur

लूट के आरोपियों को पकड़ने आई आंध्रा पुलिस का मन ललचाया, दो किलोग्राम सोने के साथ अस्सी हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

लूट के आरोपियों को पकड़ने आई आंध्रा पुलिस का मन ललचाया, दो किलोग्राम सोने के साथ अस्सी हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 06, 2017, 02:39 PM IST

जोधपुर।विशाखापट्टनम में तीन किलोग्राम सोने की लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने आई आन्ध्र प्रदेश पुलिस का मन भारी सोना देख ललचा गया। लुटेरों को दबोच कर उनसे दो किलोग्राम सोना बरामद करने के बाद इसे खुर्दबुर्द करने के साथ उन्हें छोड़ने की एवज में अस्सी हजार की रिश्वत लेते आन्ध्र प्रदेश पुलिस के एक इंस्पेक्टर सहित चार जने सोमवार दोपहर जोधपुर में एसीबी के हत्थे चढ़ गए। एसीबी ने इनसे सोना भी बरामद कर लिया है।फिल्मी स्टाइल में उठा ले गए थे आरोपियों को...

- बोरानाडा के खुडाला भांडू निवासी निवासी श्रवणराम सोनी को दो दिन पहले डकैती के एक प्रकरण में आंध्रा की विशाखापट्टनम पुलिस पकड़ कर ले गई थी। उसे शाम के समय बोलेरो में उठा ले गए थे। इस पर श्रवणराम सोनी के परिजनों ने उसके अपहरण किए जाने की बोरानाडा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी।
- शनिवार को पुलिस ने इस घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ है। उसे आंध्रा की विशाखापट्टनम पुलिस तीन किलोग्राम सोने की डकैती के प्रकरण में लेकर गई है। उसके साथ एक अन्य आरोपी हनुमान प्रजापत उर्फ रामनिवास भी था। बोरानाडा पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी विशाखापट्टनम पुलिस के पास बताई।

आंध्रा ले जाने के बजाय घूमते रहे यहीं पर

- दो दिन तक विशाखापट्टनम पुलिस इन लोगों आंध्रा ले जाने के बजाय पाली और जोधपुर के आस पास के इलाकों में घूमती रही। इनसे सोना भी बरामद कर लिया, लेकिन सोने की बरामदगी नहीं दर्शाई। साथ ही विशाखापट्टनम पुलिस ने श्रवण सोनी को केस से बाहर निकालने की एवज में डेढ़ लाख रुपए की मांग की।
- विशाखापट्टनम पुलिस आरोपियों को लेकर शहर और इसके आस पास घुमाने के दौरान आरोपियों के साथ खाने-पीने व वाहन में पेट्रोल के नाम पर सोनी के एटीएम से बीस हजार रुपए निकलवा कर वसूल कर लिए।

ऐसे आए पकड़ में

- एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश सोनी ने बताया कि आंध्रा पुलिस आरोपियों से रविवार को चालीस हजार रुपए वसूल कर चुकी थी। यह राशि देने से पूर्व परिजनों ने एसीबी को सूचित कर दिया। आज इनको अस्सी हजार रुपए और देने थे। इसके लिए शहर से सटे बोरानाड़ा के एक होटल में इस राशि का भुगतान करना तय किया गया।
- विशाखापट्टनम पुलिस के सीआई आरवीआरके, सब इंस्पेक्टर एसके शरीफ, सब इंस्पेक्टर गोपालराज और कांस्टेबल एसई रिडमल को बोरानाडा में एक रेस्टोरेंट पर बुलाया गया। इस बीच जोधपुर में एसीबी की टीम पहले से वहां पर घेराबंदी कर खड़ी थी। विशाखापट्टनम पुलिस के अधिकारी पहुंचे। उन्हें अस्सी हजार रुपए थमाते ही पहले से तैयार खड़ी एसीबी की टीम ने उन्हें दबोच लिया।
- सोनी ने बताया कि आंध्रा पुलिस से कल दिए गए चालीस हजार रुपए के साथ सोना भी बरामद किया गया है। इस सोने का वजन अब कराया जाएगा।
सभी फोटो एल देव जांगिड़
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×