Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Asaram Is Happy Now A Days As Final Argument Start In Court

सड़क हादसे में तीन जवान की मौत

सड़क हादसे में तीन जवान की मौत

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 23, 2017, 01:53 PM IST

जोधपुर। नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न के मामले में चार साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम इन दिनों बड़े खुश नजर आ रहे है। यौन उत्पीड़न केस में अंतिम बहस शुरू होने से उत्साहित आसाराम ने गुरुवार को कोर्ट के बाहर आज उन्होंने पत्रकारों के साथ हंसी-ठिठोली भी की और कहा कि सभी को आंखों में लगाने के लिए विशेष तरह का सुरमा(काजल) देकर जाऊंगा। उनका आशय यह था कि इसे लगाकर पत्रकार एकदम साफ देख सके। पत्रकारों के लगाएंगे सुरमा...

- जोधपुर में चार साल से जारी आसाराम प्रकरण की सुनवाई अब अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। सभी गवाह के बयान पूरे हो चुके है। अब दोनों पक्षों को बीच अंतिम बहस शुरू हो चुकी है। अंतिम बहस शुरू होते ही आसाराम की जेल से रिहा होने की उम्मीदों को पंख लग चुके है। अब वे रोजाना चहकते हुए कोर्ट पहुंच रहे है।

- कोर्ट में लाए जाने पर आज उन्होंने एक पत्रकार की पीठ थपथपाई और सभी के साथ हंसी मजाक किया। इसके बाद उन्होंने सभी पत्रकारों से कहा कि यहां से जाने से पहले वे सभी को मोती पिष्ठी वाला सुरमा देकर जाऊंगा ताकि इसे लगाकर वे एकदम साफ देख सके। इसके बाद खुशी से उन्होंने गीत गाया सुरमा मेरा निराला, आंखों में जिसने डाला, जीवन हुआ उजाला है वो ही नजर वाला।

हर हाल में खुश रहे वह है मर्द

- बहुत खुश नजर आने के बारे में आसाराम ने कहा कि गीता, उपनिषद ने सीख दी है कि पूरे है मर्द जो हर हाल में खुश है, मिला अगर माल तो खुश हो गए और गर हो गए बेहाल तो उसमें भी है खुश। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म महान है। महाराणा प्रताप ने धर्म की रक्षा के लिए घास की रोटी खाई। हम लोग तो अभी गेहूं की रोटी खा रहे है।

फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×