Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» During Film Shooting Actress Kangana Fall Down And Injured

मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना

मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 22, 2017, 11:59 AM IST

जोधपुर। मेहरानगढ़ फोर्ट में अपनी अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान स्टंट सीन करते हुए मंगलवार देर रात एक्ट्रेस कंगना रनोट घायल हो गई। उनके पांव में चोट आई है। जोधपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज करा बुधवार दोपहर वे आराम मुंबई रवाना हो गई। डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह तक आराम की सलाह दी है।

- जोधपुर के गोयल अस्पताल के डॉ. नरेन्द्र यादव ने बताया कि कंगना के पैर में मोच आई है। एक्सरे में फैक्चर नहीं है, फिर भी प्लास्टर चढ़ाया गया है। कंगना को एक सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है। कंगना को रात बारह बजे गोयल अस्पताल लाया गया था। करीब डेढ़ घंटे वो अस्पताल में रहीं और इसके बाद उनके साथ आए लोग उसे होटल ले गए।

कंगना ने बताया कैसे लगी चोट

- मुंबई जाने के लिए व्हील चेयर पर एयरपोर्ट पहुंची कंगना ने बताया कि वह एक दीवार से घोड़े पर कूद कर बैठने का प्रयास कर रही थी। इस दौरान वह नीचे गिर पड़ी और घायल हो गई।

यहां चल रही शूटिंग

- झांसी की रानी के जीवन पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका में मुख्य किरदार निभा रही कंगना कई दिन से जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा ले रही है। जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में कल रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक स्टंट सीन के दौरान उनके पांव में चोट लग गई। ऊंचाई से कूदी कंगना का पांव गलत स्थान पर पड़ गया और पांव में मोच आ गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×