Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Four Lady Pick Bridel Dress Under There Cloth

महिलाओं ने कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े ६५ हजार रुपए का ब्राइडल सूट चुराया

महिलाओं ने कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े ६५ हजार रुपए का ब्राइडल सूट चुराया

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 06, 2017, 10:30 AM IST

जोधपुर।भीतरी शहर में कंदोई बाजार स्थित कपड़े के एक शोरूम से शनिवार दोपहर करीब दो बजे चार महिलाएं 65 हजार रुपए कीमत का ब्राइडल सूट ले उड़ी। शाम को भावी दुल्हन अपनी ड्रेस लेने के ल ए पहुंची तो दुकान मालिक को ड्रेस गायब होने के बारे में पता चला। सदर कोतवाली थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर संदिग्ध महिलाओं की पहचान नट बस्ती मसूरिया निवासी के रूप में की है। यह है मामला...

- घटना के अनुसार शोरूम में चार महिलाएं आईं और संचालक लक्ष्मीनगर निवासी शैलेष रांका को दुल्हन की पोशाक दिखाने को कहा। इस पर शैलेष ने कहा, कि रिटेल बिक्री नहीं होती।
- इस पर महिलाओं ने कहा- तो क्या हुआ, हमें जितना चाहिए उतना ही लेंगे। उन्होंने व्यापारी को बातों में उलझाए रखा। इस बीच एक महिला ने एक पोशाक अपने कपड़ों में छुपा ली और वहां से निकल गई, बाकी महिलाएं भी करीब तीन मिनट तक रुके रहने के बाद निकल गईं।
- शाम को इस ड्रेस का ऑर्डर देने वाली भावी दुल्हन इसे लेने के लिए पहुंची तो ड्रेस गायब देख दुकानदार के होश उड़ गए। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि महिलाएं इसे चोरी कर ले गई है।
दुकानदार का कहना है कि शादी में फिलहाल कुछ द न शेष है ऐसे में वे चंद दिन में नई ड्रेस तैयार करवा कर समय पर अपना ऑर्डर पूरा कर देंगे।
- बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी, तो सदर कोतवाली थानाधिकारी इंद्रसिंह ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। पुलिस ने संदिग्ध महिलाओं की पहचान नट बस्ती मसूरिया निवासी के रूप में की है।
फोटो एल देव जांगिड़
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×