Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Golden Chance For Youth To Get A Job At Aiims Jodhpur

जोधपुर एम्स में नौकरी का सुनहरा अवसर, सीनियर रेजीडेंट की १२४ वैकेंसी के लिए आवेदन आमंत्रित

जोधपुर एम्स में नौकरी का सुनहरा अवसर, सीनियर रेजीडेंट की १२४ वैकेंसी के लिए आवेदन आमंत्रित

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 25, 2017, 10:36 AM IST

जोधपुर। युवाओं के लिए जोधपुर स्थित एम्स में नौकरी का सुनहरा अवसर है। एम्स जोधपुर में सीनियर रेजीडेंट के 124 पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके लिए ऑन लाइन आवेदन किया जा सकता है। एम्स के 41 विभागों में सीनियर रेजीडेंट के इन 124 पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 दिसम्बर है। ऐसे कर सकते है आवेदन...


- इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी एम्स की वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर इन पदों के लिए विस्तृत जानकारी हासिल कर सकते है। साथ ही वहां दिए गए दिशा निर्देश को अच्छी तरह से पढ़ कर अपना आवेदन कर सकते है। आवेदन करने के पश्चात अभ्यर्थी अपने आवेदन का प्रिंट निकाल कर उसे सुरक्षित रख ले।
- एम्स के 41 विभिन्न विभागों में सीनियर रेजीडेंट पद के लिए एमएससी, एमएस, एमडी, एमडीएस, डीएनबी और डीएम की योग्यता होनी चाहिये।
- इन पदों के लिए अभ्यर्थी की आयु 33 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिये। कुछ वर्गों में सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी। अलग-अलग वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क एक हजार व आठ सौ रुपए निर्धारित किया गया है।
- इन पदों के लिए चयन लिखित व मौखिक परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। साथ ही सरकारी नियमों के अनुसार विभिन्न वर्गों के लिए आरक्षण देय होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×