Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Lover Refuge For Marriage, Girl Hang Herself

प्रेमी ने किया शादी से इनकार, इंजीनियरिंग कर चुकी युवती ने दी अपनी जान

प्रेमी ने किया शादी से इनकार, इंजीनियरिंग कर चुकी युवती ने दी अपनी जान

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 25, 2017, 01:56 PM IST

प्रेमी ने किया शादी से इनकार, इंजीनियरिंग कर चुकी युवती ने दी अपनी जान

जोधपुर।प्रेम प्रसंग में धोखा खाने से परेशान हो इंजीनियरिंग कर चुकी एक युवती ने आत्महत्या कर ली। शास्त्री नगर क्षेत्र में रहने वाली इस युवती ने अपने घर में फंदा लगा जान दे दी। मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि प्रेमी के शादी करने से इनकार कर देने से परेशान हो उसने आत्महत्या की। इस कारण की आत्महत्या...


- शास्त्री नगर थाना क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय पूजा पुत्री लादूराम विश्नोई ने शनिवार सुबह अपने घर पर फंदा लगा लिया. जानकारी मिलते ही परिजनों ने उसे नीचे उतारा और मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
- मृतका ने इंजीनियरिंग कर रखी थी, लेकिन फिलहाल वह किसी प्रकार का जॉब नहीं कर रही थी। मौके से पुलिस को किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला. अलबत्ता एक पन्ने पर उसके द्वारा अपनी अब तक की जीवन यात्रा का वर्णन लिखा अवश्य मिला। इसके माध्यम से उसके आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया।
- बताया जा रहा है कि दिल्ली में कार्यरत हरियाणा के एक युवक के साथ पूजा का लम्बे अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूजा उस युवक से विवाह करना चाहती थी, लेकिन युवक शादी करने को तैयार नहीं था। इसके बाद से पूजा काफी परेशान चल रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि इस परेशानी में उसने अपनी जान दे दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×