Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Pritam And Kunika Will Perform From Four Story Stage At A Royal Marriage

शाही शादी में चार मंजिला स्टेज से प्रस्तुति देंगे कुनिका और प्रीतम

शाही शादी में चार मंजिला स्टेज से प्रस्तुति देंगे कुनिका और प्रीतम

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Nov 22, 2017, 03:19 PM IST

जोधपुर। प्लास्टिक आइटम्स बनाने की देश की अग्रणी कंपनी सेलो के मालिक की पुत्री का विवाह शाही अंदाज में जोधपुर में होगा। इस शादी में मेहमानों के मनोरंजन के लिए विशेष रूप से चार मंजिला स्टेज तैयार किया गया है। इस स्टेज पर जाने-माने गायक व संगीतकार प्रीतम, कुनिका कपूर, रेखा भारद्वाज लोक संगीतकार व गायक मामे खान के साथ प्रस्तुति देंगे। ये कलाकार आज जोधपुर पहुंचे। शाही अंदाज में होगी शादी...


- प्रवासी मारवाड़ी और सेलो प्लास्टिक के मुखिया प्रदीप राठौड़ की बेटी करिश्मा की शादी शाही अंदाज में जोधपुर में होने जा रही है। इस भव्य शादी में शामिल होने मेहमान पहुंचना शुरू हो गए है।
- इस शादी के आयोजन जोधपुर के उम्मेद भवन, मेहरानगढ़ और बालसमंद लेक पैलेस में होंगे। बालसमंद में संगीत की सुरमयी शाम के लिए जोधपुर की एक फर्म ने चार मंजिला स्टेज तैयार किया है। इस स्टेज की चार मंजिलों में विभिन्न संगीतकार बैठकर अपने साज बजाएंगे और उनके सामने जाने-माने गायक प्रीतम, कुनिका कपूर, मामे खान और रेखा भारद्वाज अपनी आवाज का जादू बिखरेंगे।
- उम्मेद भवन में होने वाली इस शादी में भाग लेने के लिए आज तीन चार्टड प्लेन से मेहमान जोधपुर पहुंचेंगे। वहीं रूटीन की फ्लाइट से भी काफी मेहमान पहुंचे। इन मेहमानों का एयर पोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×