--Advertisement--

चुनाव अभियान: संकल्प रैली में उमड़े जनसमूह को देख खिल उठे कांग्रेस नेताओं के चेहरे

पचपदरा में संभाग स्तरीय चुनावी सभा के साथ मारवाड़ में कांग्रेस ने शुरू किया चुनाव अभियान

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 09:15 AM IST
पचपदरा में आयोजित कांग्रेस की संकल्प रैली में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता। पचपदरा में आयोजित कांग्रेस की संकल्प रैली में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता।

जोधपुर। सीमावर्ती बाड़मेर जिले के पचपदरा में बुधवार को संकल्प रैली के जरिये कांग्रेस ने मारवाड़ में राज्य विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान शुरू कर दिया। लोगों को एकजुटता का संदेश देने के लिए संभाग स्तरीय रैली में प्रदेश कांग्रेस के सभी आला नेता पचपदरा पहुंचे। मारवाड़ में पहली संकल्प रैली में उमड़े अपार जनसमूह को देख पार्टी नेताओं के चेहरे खिल उठे। भीड़ को देख जोश में आए नेताओं ने जमकर राज्य व केन्द्र सरकार पर प्रहार किए।

उमड़ी भारी भीड़: नवम्बर में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव प्रचार में कांग्रेस अभी तक मारवाड़ में बिलकुल शांत नजर आ रही थी। उसकी तरफ से प्रचार अभियान गति नहीं पकड़ पा रहा था। वहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गौरव यात्रा के माध्यम से मारवाड़ में ताबड़तोड़ सभाएं कर भाजपा के चुनाव अभियान को गति प्रदान कर दी। एेसे में सभी राजनीतिक विशलेषकों की निगाहें पचपदरा में आज की संकल्प रैली पर जमी हुई है। पचपदरा में संकल्प रैली की सफलता के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी। इसके नतीजे भी रैली में उमड़ी भारी भीड़ के रूप में नजर आए। रैली में बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। यहां तक की रैली में लोगों के बैठने के लिए लगाया गया पांडाल भी छोटा पड़ गया। जितने लोग अंदर बैठे थे उनसे कहीं अधिक लोग बाहर खड़े थे।

दिया एकजुटता का संदेश: संकल्प रैली के जरिए प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने अपने सभी मतभेद दरकिनार कर एकजुटता का संदेश दिया। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट सहित कई नेता आज सुबह एक बस में सवार होकर जोधपुर से रैली स्थल के लिए रवाना हुए। रैली के संयोजक बाड़मेर-जैसलमेर के पूर्व सांसद हरीश चौधरी ने रैली में उमड़ी भीड़ को एेतिहासिक करार दिया। उन्होंने मंच साझा करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर हमले बोले। भारी भीड़ देख सभी नेताओं का उत्साह बढ़ गया और उनकी वाणी जोश से लबरेज नजर आई।

पचपदरा की संकल्प रैली में पांडाल के बाहर खड़े लोग। पचपदरा की संकल्प रैली में पांडाल के बाहर खड़े लोग।
संकल्प रैली में उमड़े लोग। संकल्प रैली में उमड़े लोग।
रैली में लोगों की भारी भीड़ देख कांग्रेस नेताओं के चेहरे खिल उठे। रैली में लोगों की भारी भीड़ देख कांग्रेस नेताओं के चेहरे खिल उठे।
X
पचपदरा में आयोजित कांग्रेस की संकल्प रैली में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता।पचपदरा में आयोजित कांग्रेस की संकल्प रैली में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता।
पचपदरा की संकल्प रैली में पांडाल के बाहर खड़े लोग।पचपदरा की संकल्प रैली में पांडाल के बाहर खड़े लोग।
संकल्प रैली में उमड़े लोग।संकल्प रैली में उमड़े लोग।
रैली में लोगों की भारी भीड़ देख कांग्रेस नेताओं के चेहरे खिल उठे।रैली में लोगों की भारी भीड़ देख कांग्रेस नेताओं के चेहरे खिल उठे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..