गैरहाजिरी लगी तो गुस्साया कांस्टेबल शराब पीकर आया, कोर्ट परिसर में ही इंचार्ज से की धक्कामुक्की / गैरहाजिरी लगी तो गुस्साया कांस्टेबल शराब पीकर आया, कोर्ट परिसर में ही इंचार्ज से की धक्कामुक्की

बंदियों को वापस जेल ले जाने के लिए बस में बैठाते वक्त हुई घटना

Bhaskar News

Aug 03, 2018, 07:23 AM IST
Constable rages in court campus

जोधपुर. सेंट्रल जेल से बंदियों को पेशी पर लाने-ले जाने के लिए चालानी गार्ड की ड्यूटी पर देरी से पहुंचे एक कांस्टेबल की इंचार्ज ने गैरहाजिरी लगा दी। इससे गुस्साया कांस्टेबल शाम को बंदियों को वापस जेल ले जाने के दौरान शराब पीकर कोर्ट परिसर में पहुंचा और चालानी गार्ड इंचार्ज के साथ ही धक्का-मुक्की की। यह घटना उस वक्त हुई जब 40 बंदियों को जेल ले जाने के लिए वापस बस में बिठाया जा रहा था।

इस संबंध में इंचार्ज की ओर से उदयमंदिर थाने में दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करने की बजाय जांच में रखा है। फिलहाल, कांस्टेबल के खिलाफ रोजनामचे में रपट डाल उसका मेडिकल कराया। इसमें भी उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। उदयमंदिर थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात एएसआई नरेंद्रसिंह की ओर से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया गया कि गुरुवार को वे जेल से बंदियों को पेशी पर लाने व वापस ले जाने वाली चालानी गार्ड टीम के प्रभारी की ड्यूटी पर थे। एक कांस्टेबल सोहनलाल काफी देरी से आया। इस पर उसकी गैरहाजिरी लगा उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी थी। इसी से गुस्साया सोहनलाल शाम 5 बजे शराब के नशे में कोर्ट परिसर में पहुंचा। इंचार्ज के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी कांस्टेबल को पकड़ थाने ले गई।

X
Constable rages in court campus
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना