अपराध / बीस दिन पहले रिश्तेदार के साथी भागी महिला ने अब लगाया बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • इस्तगासे के जरिये अब दर्ज कराया मामला

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 01:43 PM IST

जोधपुर. शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में बीस दिन पूर्व अपने एक रिश्तेदार के साथ कुछ दिन अन्य शहर में गुजारने के बाद अब उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। घर से लापता होने की शिकायत पर पुलिस ने इस महिला को दस्तयाब किया था। उस समय महिला ने बयान दिया था कि वह अपनी मर्जी से इसके साथ गई थी। अब उसने इस्तगासे के जरिये अपने रिश्तेदार के खिलाफ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया है।  


कुड़ी पुलिस ने बताया कि मूूलत: उत्तर प्रदेश हाल थाना क्षेत्र में रहने वाली 29 साल की महिला ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका रिश्तेदार अजीत कुमार उर्फ दीपक उसे गत दिनों अपने साथ भगाकर ले गया। उसे दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म किया। उसे बंधक बनाकर किए गए दुष्कर्म के साथ उसके फोटोग्राफ्स खींच लिए और ब्लैकमेल करने लगा। कुड़ी पुलिस ने बताया कि अदालत से मिले परिवाद पर महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि यह महिला अपने परिचित के साथ गई थी। यह घटना मार्च माह की है। तब पुलिस ने एम पीआर भी दर्ज की थी और उसे दस्तयाब किया था। तब उसने बयान दिया था कि मैं अपनी मर्जी से इस युवक से इस युवक के साथ गई थी, लेकिन अब उसने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना