पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तनुश्री दत्ता से जुड़े सवालों पर बाउंसरों से घिरे नाना पाटेकर बोले नो कमेंट्स और बढ़ गए आगे

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे नाना पाटेकर।
  • जैसलमेर में हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे नाना पाटेकर
Advertisement
Advertisement

जोधपुर.  अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न के आरोपों से घिरे अभिनेता नाना पाटेकर ने इस मसले पर अपनी चुप्पी साधे रखी। जैसलमेर में हाउसफुल-4 की शूटिंग पूरी कर नाना पाटेकर मुंबई लौट गए। शनिवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर वह मीडिया से बचते हुए नजर आए। मीडियाकर्मियों के माइक को अपने हाथ से एक तरफ कर नो कमेंट्स कहते हुए वे एयरपोर्ट में प्रवेश कर गए।

 

 

जोधपुर पहुंचने पर मीडियाकर्मियों ने एयरपोर्ट पर नाना पाटेकर को घेर लिया। बाउसंरों के सुरक्षा घेरे में आगे बढ़ते नाना ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। नाना पाटेकर कई दिनों से जैसलमेर में शूटिंग में व्यस्त थे। फिल्म के कुछ कलाकार कल वापस लौटे थे।

 

ये है विवाद: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की कोशिश का आरोप लगाया था। तनुश्री दत्ता ने बताया था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने डांस के दौरान एक इंटीमेट सीन की मांग की थी, जो प्रोजेक्ट में शामिल नहीं था। उनके मना करने पर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था और उनकी कार में तोड़फोड़ हुई थी।

 

सभी फोटो एल देव जांगिड़

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement