राजस्थान / गहलोत के गढ़ में उन्हें मुख्यमंत्री बनवाने के लिए यज्ञ, पायलट के भी होर्डिंग लगे



रातानाडा स्थित गायत्री शक्ति पीठ में कर्मचारी नेता शंभूसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में गहलोत के लिए महायज्ञ किया गया। रातानाडा स्थित गायत्री शक्ति पीठ में कर्मचारी नेता शंभूसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में गहलोत के लिए महायज्ञ किया गया।
वहीं दूसरी ओर पूर्व पार्षद राजेश मेहता ने हाईकोर्ट रोड पर पायलट के समर्थन में होर्डिंग लगा दिया। वहीं दूसरी ओर पूर्व पार्षद राजेश मेहता ने हाईकोर्ट रोड पर पायलट के समर्थन में होर्डिंग लगा दिया।
X
रातानाडा स्थित गायत्री शक्ति पीठ में कर्मचारी नेता शंभूसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में गहलोत के लिए महायज्ञ किया गया।रातानाडा स्थित गायत्री शक्ति पीठ में कर्मचारी नेता शंभूसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में गहलोत के लिए महायज्ञ किया गया।
वहीं दूसरी ओर पूर्व पार्षद राजेश मेहता ने हाईकोर्ट रोड पर पायलट के समर्थन में होर्डिंग लगा दिया।वहीं दूसरी ओर पूर्व पार्षद राजेश मेहता ने हाईकोर्ट रोड पर पायलट के समर्थन में होर्डिंग लगा दिया।

  • जोधपुर में गहलोत समर्थक पूजा-पाठ से कर रहे कामना, पायलट समर्थक भी ठोक रहे दावा
  • सचिन पायलट के समर्थकों ने लगाया ‘अबकी बार पायलट सरकार’ का होर्डिंग

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2018, 03:18 AM IST

जोधपुर. प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा...?  इस सवाल का महत्व जोधपुर के लिए सबसे खास है। क्योंकि भाजपा सरकार में पांच साल उपेक्षा सहने के बाद अब फिर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सीएम बनने का मौका है। उनका गृहनगर होने के नाते यहां उनके समर्थक हवन-यज्ञ के साथ कई जतन में जुटे हैं।

 

दूसरी तरफ गुटबाजी भी देखने को मिल रही है, क्योंकि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के समर्थक भी अब गहलोत के गढ़ में ही खुलकर सामने आने लगे हैं। बुधवार को अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने गहलोत को सीएम बनाने की कामना के लिए महायज्ञ किया। वहीं हाईकोर्ट रोड पर उम्मेद उद्यान के सामने ‘अबकी बार पायलट सरकार’ का होर्डिंग भी नजर आया।

COMMENT