राजस्थान / गहलोत आज जोधपुर में, संभाग भर से कांग्रेस टिकट के दावेदारों का लगेगा मेला



Gehlot today in Jodhpur
X
Gehlot today in Jodhpur

  • पहले दिन जोधपुर शहर व दूसरे दिन देहात के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे
  • जिले की 10 सीट सहित 33 सीटों को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2018, 01:51 AM IST

जोधपुर. विधानसभा चुनाव को लेकर संभाग की सीटों पर संभावित दावेदारों का मंगलवार को कायलाना रोड स्थित एक होटल में मेला लगेगा। दीपावली स्नेह मिलन के बहाने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर जिले की 10 सीटों सहित 33 सीटों को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे। इस फीडबैक के आधार पर ही दिल्ली में सिंगल पैनल बनाने की कवायद पूरी होने की संभावना है।

 

मंगलवार को शहर व बुधवार को देहात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से गहलोत मिलेंगे। गहलोत मंगलवार दोपहर जोधपुर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से कायलाना स्थित होटल जाएंगे। फिर कार्यकर्ताओं संबोधित करने के बाद विधानसभा वार दावेदारी करने वाले कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

 

शहर जिला कांग्रेस कमेटी की आेर से जिलाध्यक्ष सईद अंसारी की अध्यक्षता में जेडीए के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्रसिंह सोलंकी व राजसीको के पूर्व चेयरमैन सुनील परिहार की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई है, जिसके तहत विभिन्न उप कमेटियों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को विधानसभा वार पूर्व मुख्यमंत्री से मिलवाया जाएगा। गहलोत इनमें से दावेदारी करने वाले कार्यकर्ताओं व नेताओं से भी अलग से मिलेंगे। गहलोत मंगलवार दोपहर दिल्ली से नियमित फ्लाइट से जोधपुर पहुंचेंगे। 

COMMENT