--Advertisement--

किशोरी घर से ढाई लाख का सोना, सवा लाख नगद लेकर प्रेमी संग फरार, युगल की तलाश

साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी की तलाश में पुलिस ने आज अभियान शुरू किया है

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:21 PM IST

जोधपुर। शहर के पूर्वी पाल विस्तार योजना में रहने वाली एक किशोरी अपने प्रेमी संग भाग गई। जाते समय वह घर से ढाई लाख को सोना, एक लाख की चांदी एवं सवा लाख की नगदी लेकर गई। रात तीन बजे घर से लापता हुई किशोरी के संबंध में प्रेमी के भगाए जाने पर पिता ने नामजद युवक के खिलाफ चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया। किशोरी साढ़े सत्रह साल की बताई जाती है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बुधवार को बताया कि पाल रोड स्थित विस्तार योजना के एक व्यक्ति ने बीकानेर के बज्जू थानान्तर्गत मणकासर निवासी सुनील विश्नोई पुत्र शंकरलाल के खिलाफ रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह 11 सितंबर की रात तीन बजे के आसपास उनके घर आया था। उसकी साढ़े सत्रह वर्षीय पुत्री को अपने साथ भगा ले गया। पुत्री को बहलाने के साथ घर से आठ तोला सोना, ढाई किलो चांदी और करीबन सवा लाख की नगदी साथ लेकर गए है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की तड़के चार बजे इस बारे में पुलिस को सूचना मिलने पर नाकाबंदी करवाई गई। लेकिन युगल का प ता नहीं लगा। कल पुलिस के दिनभर बाबा रामदेव मेला ड्यूटी और चुनावी मतगणना में लगे होने से उनका पता नहीं किया जा सका। आज इनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।