• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • In protest against the increase in the price of domestic gas cylinders, Mahila Congress made rotis on the heat of coal

जोधपुर / घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के विरोध में महिला कांग्रेस ने कोयले की आंच पर बनाई रोटियां

जोधपुर में गुरुवार को घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के विरोध में प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता। जोधपुर में गुरुवार को घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के विरोध में प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता।
X
जोधपुर में गुरुवार को घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के विरोध में प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता।जोधपुर में गुरुवार को घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के विरोध में प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता।

  • कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर बढ़े दाम वापस लेने की मांग

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 02:19 PM IST

जोधपुर. केंद्र सरकार द्वारा घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में बुधवार को की गई 150 रुपए से अधिक की वृद्धि के विरोध में जोधपुर शहर जिला महिला कांग्रेस ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने कोयले की सिगड़ी पर रोटी बना अपना विरोध व्यक्त किया। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में की गई बढ़ोतरी वापस लेने की मांग की। 


कांग्रेस की कुंती देवड़ा ने बताया कि केन्द्र सरकार ने इस साल में दूसरी बार घरेलू गैस के दाम बहुत अधिक बढ़ा दिए है। जिससे गरीब व मध्यम आय वर्ग के लोगों के लिए दिक्कतें बढ़ गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ तो सरकार उज्ज्वला योजना के तहत घर घर गैस पहुंचाने का दावा कर रही है वही इस तरह गैस के दाम बढ़ाकर गरीबो की जेब पर डाका डाल रही है। 


ज्ञापन देने पहुंची महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी। बाद में उन्होंने वहीं पर बैठ कोयले की आंच पर रोटियां बना गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी का विरोध जताया। इसके बाद उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालो में रेखा लोहिया, कुंती देवड़ा, निर्मला देवड़ा, अंजुला रोपिया, रानी मेहता, गीता बरवड़, फरजाना चौहान, वन्दना साँखला, रुबीना, पूनम व्यास, शैलजा परिहार, अनुजा विश्नोई, हेमा भाटी, कुमारी जाफरान, कौशल्या सरगरा, शांति चौहान, सुमन माथुर, वर्षा चौहान, उर्मिला सांगर, गीता राजावत, आशा चौहान, खुशबू श्रीमाली, सीमा गहलोत सहित कई महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना