पाली / कैंसर पीड़ित कांस्टेबल की मदद के लिए एसपी की पहल, पिता को 10.57 लाख रुपए की आर्थिक सहायता सौंपी



कांस्टेबल के पिता को मदद के लिए राशि सौंपते एसपी व अन्य अधिकारी कांस्टेबल के पिता को मदद के लिए राशि सौंपते एसपी व अन्य अधिकारी
X
कांस्टेबल के पिता को मदद के लिए राशि सौंपते एसपी व अन्य अधिकारीकांस्टेबल के पिता को मदद के लिए राशि सौंपते एसपी व अन्य अधिकारी

  • एसपी आनंद शर्मा के आह्वान पर जिले के पुलिसकर्मियों ने इकट्ठा की रकम

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 08:01 PM IST

पाली. जिले में कार्यरत कैंसर की बीमारी से पीड़ित एक पुलिसकर्मी के पिता को पुलिस अधीक्षक, पाली के अनुरोध पर जिला पुलिसकर्मियों द्वारा 10 लाख 57 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है। पाली एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि झुन्झुनुं निवासी दिलीप पुत्र अमरसिंह जो अभी पुलिस लाईन, पाली में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। वह 2015 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था। कानिस्टेबल दिलीप सिंह पिछले डेढ़ साल से कैन्सर रोग से पिडित है, जिसका ईलाज एम्स दिल्ली में चल रहा है। 

 

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि दिलीप का बोनमेरो ट्रांसप्लांट कर ईलाज करवाया जाना है, जिससे कानि. द्वारा ईलाज हेतु आर्थिक सहायता चाही जाने पर जिला पुलिस अधीक्षक, पाली के अनुरोध पर जिला पाली के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा बतौर सहायता राशि 10,57,000 (दस लाख सत्तावन हजार मात्र) रुपये एकत्रित कर आज उसके पिता अमरसिंह को सूपुर्द किये।
 

एसपी आनंद शर्मा सहित अन्य उन्होंने कहा कि पाली पुलिस दिलीप कानिस्टेबल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है। उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्यालय, राज. जयपुर को आर्थिक सहायता हेतु प्रस्ताव भिजवाया गया है, जो सहायता राशि प्राप्त होने पर उक्त कानि. को दी जायेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना