जोधपुर / पड़ासला के पांच किसानों के छह बेटाें का एक साथ हुआ सेना में चयन, गांव में आतिशबाजी कर मनाया जश्न



सेना में चयनित युवाओं के स्वागत में ग्रामीणों ने रैली निकाली व पटाखे फोड़े। सेना में चयनित युवाओं के स्वागत में ग्रामीणों ने रैली निकाली व पटाखे फोड़े।
X
सेना में चयनित युवाओं के स्वागत में ग्रामीणों ने रैली निकाली व पटाखे फोड़े।सेना में चयनित युवाओं के स्वागत में ग्रामीणों ने रैली निकाली व पटाखे फोड़े।

  • भर्ती की तैयारी के लिए अपने बूते गांव में ही बनाया था मैदान 

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 10:43 AM IST

पड़ासला(जोधपुर). पड़ासला के 6 युवाओं का एक साथ भारतीय सेना में चयन हुआ है। इससे पूरे गांव में खुशी का माहाैल है। गर्वित ग्रामीणाें ने उनके स्वागत में आतिशबाजी की, फिर डीजे के साथ जुलूस निकाला। इन सभी युवाओं के पिता किसान हैं। उन्होंने भी अपने बेटाें की सफलता के लिए जी ताेड़ मेहनत की। शारीरिक परीक्षा की तैयारी के लिए गांव में जगह नहीं थी। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उनके पिता बाहर भेजने में भी समर्थ नहीं थे। ऐसे में उन्होंने अपने बूते ही गांव में एक स्थान पर मैदान बना दिया। इन सभी युवाओं ने उसी मैदान में तैयारी की। 


गत 13 सितंबर को आए परिणाम में मेहनत रंग लाई और रमेश व जगदीश पुत्र जेठाराम गोदारा, चेनाराम पुत्र टीकुराम सियोल, मोहनराम पुत्र लुंबाराम राम कड़वासरा, सोनाराम पुत्र भारूराम मूण्ड व राकेश पुत्र चूनाराम गोदारा का एक साथ सेना में चयन हो गया। पड़ासला गांव से गाला भोमियाजी होते हुए निकले इस जुलूस में सारा गांव शरीक हुआ। डीजे पर नाचते-गाते साथ चल रहे थे। लोगों ने रमेश, जगदीश, चेनाराम, माेहनराम, साेनाराम व राकेश काे मालाओं से लाद दिया। ग्रामीणाें का कहना था कि पूरे गांव के बच्चों को सेना में भर्ती होने की प्रेरणा मिलेगी। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना