हादसा / शराब के नशे में एसयूवी चालक ने जीप को टक्कर मारी, नीचे दबने से दो घायल

हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
X

  • एसयूवी के एयरबैग खुलने की वजह से कार सवार चार युवकों को खरोंच तक नहीं आई
  • एसयूवी सवार माउंट से अहमदाबाद जा रहे थे, रजवाड़ा पुलिस पर हादसा

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 12:45 PM IST

आबूरोड. रजवाड़ा पुल पर मंगलवार शाम एसयूवी कार ने एक जीप को टक्कर मार दी। हादसे में जीप पलट गई।इसमें सवार दो युवक उसके नीचे दब गए और पुल पर जाम लग गया। जबकि एसयूवी नदी पर बनी सुरक्षा दीवार को क्षतिग्रस्त करके अटक गई। एसयूवी के एयरबैग खुलने की वजह से इसमें सवार चार युवकों को खरोंच तक नहीं आई है। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। एसयूवी का चालक शराब पीकर वाहन चला रहा था। ये लोग माउंट से अहमदाबाद जा रहे थे।


आबूरोड के कुम्हार मोहल्ला निवासी बंटी पुत्र बाबूलाल हीरागर मंगलवार दोपहर भरत पुत्र किशनलाल हीरागर के साथ माउंटआबू की ओर जा रहे थे, तभी मानपुर की ओर से आ रही एसयूवी कार के चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश की तो सामने से आ रही जीप को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के कारण जीप पलट गई। दुर्घटना में जीप में सवार दोनों लोग घायल हो गए जिन्हें लोगों ने बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। कार में सवार चारों लोगों को पकड़कर थाने लाए। देर शाम तक इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से मामला दर्ज नहीं किया गया।


टक्कर के बाद एसयूवी कार का एयरबैग खुलने से इसमें सवार चार युवकों में से किसी को भी चोट नहीं आई। इसके बाद इन्हें शहर पुलिस थाने लाकर ब्रेथ एनेलाइजर से जांच की गई। इसमें कार चालक सुधाकर के शरीर में शराब की मात्रा 80 एमजी पाई गई। जबकि, 35 एमजी तक इसकी मात्रा सामान्य श्रेणी में होती है। जो निर्धारित मात्रा से दोगुणा अधिक थी। कार चालक चेन्नई निवासी सुधाकर ने पूछताछ के दौरान वनवे को लेकर असमंजस की स्थिति में ओवरटेक करने की जानकारी दी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना