जोधपुर / जल शक्ति मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचे शेखावत के स्वागत को उमड़े लोग



केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।
शेखावत से मिलने को लोगों में मची होड़। शेखावत से मिलने को लोगों में मची होड़।
रेलवे स्टेशन से इस तरह रवाना हुए शेखावत। रेलवे स्टेशन से इस तरह रवाना हुए शेखावत।
X
केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।
शेखावत से मिलने को लोगों में मची होड़।शेखावत से मिलने को लोगों में मची होड़।
रेलवे स्टेशन से इस तरह रवाना हुए शेखावत।रेलवे स्टेशन से इस तरह रवाना हुए शेखावत।

  • भीषण गर्मी में सभी से मिले शेखावत

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2019, 12:39 PM IST

जोधपुर. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का शनिवार को जोधपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। भीषम गर्मी के बावजूद रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में लोग उनके स्वागत को उमड़ पड़े। शेखावत के रेल से बाहर निकलते ही लोगों में उनसे मिलने की होड़ मच गई। शेखावत ने किसी को निराश नहीं किया और सभी से मिलते हुए आगे बढ़ते रहे। स्टेशन से बाहर निकलने में ही उन्हें काफी समय लग गया। जोधपुर सांसद शेखावत केन्द्र में मंत्री पद संभालने के बाद पहली बार जोधपुर आए है। 


शेखावत के स्वागत को यादगार बनाने के लिए भाजपा संगठन ने जोरदार तैयारी कर रखी थी। यहीं कारण रहा कि शेखावत की रेल के प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से काफी पहले वहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए। शेखावत के रेल से बाहर निकलते ही सभी उनकी तरफ उमड़ पड़े और उन्होंने जोरदार जयघोष से रेलवे स्टेशन को गुंजायमान कर दिया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से व्यवस्था को बनाए रखा। सभी में शेखावत को माला पहनाने की होड़ मच गई। भीषण गर्मी में भारी भीड़ से घिरे शेखावत कतई परेशान नजर नहीं आए। हमेशा की तरह मुस्कराते हुए उन्होंने सभी के अभिवादन का जवाब दिया। 


रेलवे स्टेशन से एक खुले वाहन में शेखावत एक रोड शो के रूप में पार्टी कार्यालय पहुंचे। वहां आराम से बैठ शेखावत का सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ। अभी भी बड़ी संख्या में लोग शेखावत से मिलने पहुंचे। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद शेखावत अपने निवास के लिए रवाना हो गए।  
फोटो एल देव जांगिड़ 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना