लापरवाही / भोपालगढ़ पुलिस थाने से भाग निकला पॉक्सो एक्ट का आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस



भोपालगढ़ पुलिस थाने से भागे युवक की यह फोटो वायरल हो रही है। भोपालगढ़ पुलिस थाने से भागे युवक की यह फोटो वायरल हो रही है।
X
भोपालगढ़ पुलिस थाने से भागे युवक की यह फोटो वायरल हो रही है।भोपालगढ़ पुलिस थाने से भागे युवक की यह फोटो वायरल हो रही है।

  • आरोपी की हाथ में बन्दूक थामे पुलिस थाने के भीतर की फोटो हो रही है वायरल

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 02:39 PM IST

जोधपुर. जिले के भोपालगढ़ पुलिस थाने से गुरुवार दोपहर पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार एक युवक भाग निकला। अब पूरा स्टाफ थाना छोड़ उसकी तलाश में भटक रहा है। इस युवक की आज सुबह से थाना परिसर में ही हाथ में बन्दूक थामे फोटो वायरल हो रही है। 


भोपालगढ़ पुलिस ने बुधवार को पॉक्सो एक्ट के एक मामले में आरोपी युवक ओमप्रकाश जाट को गिरफ्तार किया था। आज दोपहर वह मौका देख थाने की हवालात से भाग निकला। उसके थाने से गायब होने का पता चलते ही पुलिस के होश उड़ गए। थाने का पूरा स्टाफ आनन-फानन में उसकी तलाश में निकल पड़ा। दो कांस्टेबल को बगैर जूते पहने ही नंगे पांव ओमप्रकाश के पीछे भागे। ओमप्रकाश की तलाश में जुटी पुलिस फिलहाल कुछ भी बोल नहीं पा रही है। 


भोपालगढ़ थाना परिसर में दो युवकों के हाथ में बन्दूक लेकर फोटो आज सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये फोटो कुछ दिन पुराने है। लेकिन जानकारों का कहना है कि ये फोटो कल के ही है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना