--Advertisement--

वृद्धा को घसीट कर ले जाने के वायरल हुए वीडियो की पड़ताल में सामने आई अलग ही कहानी

वीडियो में एक युवक बड़ी बेरहमी के साथ एक वृद्ध महिला को घसीटते हुए ले जाता नजर आ रहा है।

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 08:17 AM IST
सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो को देख सभी लोग युवक की आलोचना कर रहे है। सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो को देख सभी लोग युवक की आलोचना कर रहे है।

जोधपुर। सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो ने लोगों को विचलित कर रखा है। जोधपुर जिले के डांवरा गांव के बताए जा रहे इस वीडियो में एक युवक बड़ी बेरहमी के साथ एक वृद्ध महिला को घसीटते हुए ले जाता नजर आ रहा है। वीडियो को देख सभी लोग युवक की आलोचना कर रहे है। इस वीडियो की सच्चाई पता की तो अलग ही कहानी सामने आई। यह है वीडियों में...

- वीडियों में बेटे द्वारा मां को सरे राह सड़क पर घसीटा जा रहा है। इस दौरान मां द्वारा ग्रामीणों को छुड़ाने के लिए फरियाद भी की। लेकिन ग्रामीण तमाशबीन ही बने रहे।

यह है कहानी

- डांवरा ग्राम निवासी पतासी देवी सोनी को उसके पुत्र धन्नाराम सोनी द्वारा सड़क पर घसीटने का विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि तीन वर्ष पूर्व पतासी देवी के दो पुत्रों का निधन हो गया। इस सदमे से उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। इस कारण वह हमेशा अपने तीसरे पुत्र धन्नाराम व गांववालों से झगड़ती रहती है। परिवार में दो युवाओं की मौत के सदमे से धन्नाराम की पत्नी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया। घर में रोज-रोज मां और पत्नी की बीमारी से बढ़ते झगड़ों से परेशान धन्नाराम शराबी बन गया। आए दिन मां बेटे के बीच झगड़ा होने से ग्रामीण भी इस और ध्यान नहीं देते है।

ग्रामीणों ने बताया वीडियो का सच

- डांवरा गांव के लोगों ने बताया कि घटना सोमवार को दिन की है। वृद्ध पतासी देवी दोपहर के समय गांव के मुख्य मार्ग पर आ कर सड़क के बीच में ही सो गई। ग्रामीणों द्वारा उसे वहां से हटाने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं मानी। कुछ देर बाद उसके पुत्र को वहां बुला कर वृद्धा को सड़क के बीच से हटाने का प्रयास किया। लेकिन वृद्धा जिद कर सड़क पर ही सोती रही। इस दौरान मुख्य रास्ता होने के कारण वहां वाहनों की भीड़ लग गई। जिससे घबरा कर बेटे ने अपनी मां को सड़क पर घसीटते हुए घर ले जाने का प्रयत्न किया। इस दौरान उपस्थित भीड़ में किसी ने वीडियों बना कर वायरल कर दिया।

पुलिस ने की पूछताछ

- वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही खेड़ापा थानाधिकारी सुरेन्द्र दुगस्तावा ने पुलिस कर्मियों को मौके पर भेज मामले की जांच करवाई लेकिन घटना के तुरंत बाद ही मां बेटे वहां से गायब हो गये। मंगलवार को दोनों मां बेटे को खेड़ापा बुला कर पूछताछ की जिसमें मां ने अपने साथ दुर्व्यवहार से मना कर दिया।

वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक वृद्ध महिला को पकड़ कर घसीट रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक वृद्ध महिला को पकड़ कर घसीट रहा है।
X
सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो को देख सभी लोग युवक की आलोचना कर रहे है।सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो को देख सभी लोग युवक की आलोचना कर रहे है।
वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक वृद्ध महिला को पकड़ कर घसीट रहा है।वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक वृद्ध महिला को पकड़ कर घसीट रहा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..