जोधपुर / भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसमूह, भाजपामयी हुआ शहर



जोधपुर में शुक्रवार को रोड शो के दौरान रथ पर सवार अमित शाह। जोधपुर में शुक्रवार को रोड शो के दौरान रथ पर सवार अमित शाह।
अमित शाह के रोड शो में उमडा जनसमूह। अमित शाह के रोड शो में उमडा जनसमूह।
X
जोधपुर में शुक्रवार को रोड शो के दौरान रथ पर सवार अमित शाह।जोधपुर में शुक्रवार को रोड शो के दौरान रथ पर सवार अमित शाह।
अमित शाह के रोड शो में उमडा जनसमूह।अमित शाह के रोड शो में उमडा जनसमूह।

  • पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी रोड शो में रही साथ में 

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2019, 09:26 PM IST

जोधपुर. भाजपा के लिए नाक का सवाल बनी जोधपुर लोकसभा सीट पर शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रोड शो किया। भारी भीड़ के बीच गांधी मैदान से शुरू होकर होकर अमित शाह का काफिला जालोरी गेट पहुंचा। इस रोड शो में शाह के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित पार्टी प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत सहित अन्य वरिष्ठ नेता रथ पर सवार थे। मतदान से तीन दिन शाह ने रोड शो के जरिये न केवल मतदाताओं को साधा बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार कर दिया।

 
पहले से तय कार्यक्रम से काफी विलम्ब से शाह जोधपुर पहुंचे, लेकिन कार्यकर्ताओं का जोस कम नहीं हुआ। वहीं गांधी मैदान से रोड शो शुरू होने के समय तक सड़कों पर लोग शाह के स्वागत में उमड़ पड़े। सरदारपुरा बी रोड पर हर तरफ लोगों का हुजूम नजर आ रहा था। करीब एक किलोमीटर लम्बे रोड शो के दौरान शाह का जगह-जगह पर पुष्पवर्षा कर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। जोरदार जयकारों के बीच मंथर गति से शाह का काफिला आगे बढ़ा। शाह का काफिला जालोरी गेट शाह का रोड शो जनसभा में बदल गया। 


उल्लेखनीय है कि जोधपुर से कांग्रेस प् रत्याशी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत है। अपने पुत्र की जीत सुनिश्चित करने के लिए गहलोत ने अपना पूरा राजनीतिक कौशल जोधपुर में झोंक रखा ह ै। इसे ध्यान में रख भाजपा भी कोई कसर बाकि रखने के मूड में नहीं है। 22 अप्रे ल को प्रदानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वयं यहां जनसभा ले  चुके है।  जोधपुर सीट का महत्व इस बात से  भी समजा जा सकता है कि देस के कुछे क स्थान पर ही मोदी व शाह दोनों ने सभाएं या रोड सो किया है।  

फोटो एल देव जांगिड़
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना