• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • किशोरी को बाड़मेर से लाए, जोधपुर में बंधक बना 8 दिन गैंगरेप किया
--Advertisement--

किशोरी को बाड़मेर से लाए, जोधपुर में बंधक बना 8 दिन गैंगरेप किया

बिजराड़ थाना के जाखड़ों की ढाणी रतासर निवासी 17 वर्षीय बालिका को 4 अप्रैल को अपहरण कर दो युवक जोधपुर ले गए, जहां उसके...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:30 AM IST
बिजराड़ थाना के जाखड़ों की ढाणी रतासर निवासी 17 वर्षीय बालिका को 4 अप्रैल को अपहरण कर दो युवक जोधपुर ले गए, जहां उसके साथ 8 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। घटना के बाद पुलिस ने बालिका व आरोपी एक युवक को सिवाना क्षेत्र से दबोच लिया। बिजराड़ थाने में दर्ज मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित परिवार सोमवार को बाड़मेर पहुंचा और एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता की ओर से दिए दी गई रिपोर्ट के अनुसार 4 अप्रैल को पूराराम पुत्र कलाराम निवासी राणातली भोजारिया ने उसे फोन किया और उसे बाहर बुलाया। रोड पर पहुंची तो वहां पूराराम नहीं होकर दो अन्य लोग थे। उन्होंने बालिका का अपहरण किया और बाड़मेर ले गए। जहां से उसे जोधपुर ले गए। जोधपुर में मंडोर इलाके में एक कमरे में उसे 8 दिन तक बंधक बनाकर रखा। जहां मुनाराम पुत्र अखाराम व हनुमानराम पुत्र दौलाराम जोधपुर से वापस बाड़मेर आ गए। जबकि पूराराम व हनुमानराम दोनों ने उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म करते रहे।

इसके बाद 12 अप्रैल को पूराराम नाबालिग बालिका को लेकर सिवाना की रवाना हुआ, जहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी कि पुलिस को कुछ बताया तो जान से मार देंगे। पीड़िता के परिजनों ने सोमवार को एसपी से मुलाकात की और नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना में शामिल नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..