• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ किया रक्तदान
--Advertisement--

जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ किया रक्तदान

जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ किया रक्तदान स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एलजी इलेक्ट्राॅनिक्स की ओर से...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 04:50 AM IST
जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ किया रक्तदान
जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ किया रक्तदान

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एलजी इलेक्ट्राॅनिक्स की ओर से सामाजिक सरोकार के तहत रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। जोधपुर ब्रांच के मैनेजर अनुराग सक्सेना और मार्केटिंग मैनेजर पुष्पेंद्र श्रीवास्तव ने बताया, कि जरूरतमंद की जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ कंपनी की समस्त सेल्स टीम, सर्विस टीम एवं सभी स्टाफ ने इस आयोजन में भाग लिया।

साड़ी व सूट पीस की सेल में महिलाओं की भीड़ उमड़ी

गांधी मैदान के सामने बी रोड पर कुम्हारों के नोहरे पर पालकी साड़ी की सेल पर महिलाओं की भीड़ उमड़ रही है। संचालक का कहना है, कि मानसून व रक्षा बंधन के त्योहार को देखते हुए भारी डिस्काउंट के साथ साडियां व सूट पीस भी सेल में उपलब्ध हैं। साथ ही प्रिंटेड साड़ियों की अनेक वैरायटी जैसे- वेटलैस साडियां, शिफोन साडियां, जोरजट साडियां, लेस पट्टी वाली साडियां, केटलोग साडियां सूरत के होलसेल भाव में उपलब्ध है। रक्षा बंधन पर्व को देखते हुए डिजाइनर व हैवी वर्क की साड़ियों पर 30 से 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल 15 अगस्त तक चलेगी।

मल्टी स्पेशियलिटी जांच शिविर आज

जोधपुर में अहमदाबाद के जॉयड्स अस्पताल के तत्वावधान में रविवार को शास्त्री नगर स्थित ताराबाई देसाई नेत्र अस्पताल में मल्टी स्पेशियलिटी शिविर आयोजित होगा। शिविर में वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डाॅ. संदीप अग्रवाल, जाॅइंट रिप्लेसमेंट सर्जन डाॅ. प्रवीण नंदवाणा तथा मस्तिष्क रोग विशेषज्ञ डाॅ. तपन कोटड़िया सेवाएं देंगे। शिविर में हृदय की नशों में रुकावट, बायपास सर्जरी एवं वाल्व की समस्या के लिए सलाह दी जाएगी। शिविर सुबह 10 बजे से 1 बजे तक चलेगा।

X
जिंदगी बचाने के संकल्प के साथ किया रक्तदान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..