Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» महिला मोर्चा ने बैठक में मेहंदी लगाई, रंगोली सजाई

महिला मोर्चा ने बैठक में मेहंदी लगाई, रंगोली सजाई

महिला मोर्चा ने बैठक में मेहंदी लगाई, रंगोली सजाई मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा की तैयारी को लेकर महिला मोर्चा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:51 AM IST

  • महिला मोर्चा ने बैठक में मेहंदी लगाई, रंगोली सजाई
    +1और स्लाइड देखें
    महिला मोर्चा ने बैठक में मेहंदी लगाई, रंगोली सजाई

    मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा की तैयारी को लेकर महिला मोर्चा की बैठक हुई। भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष इंद्रा राजपुरोहित ने बताया कि प्रतापनगर मंडल व राइकाबाग मंडल की बैठकों में यात्रा को लेकर मंथन किया गया। इसमें महिलाओं को यात्रा में आने के लिए घर-घर संपर्क करने के लिए कहा गया। इस मौके पर मेहंदी लगाई और रंगोली भी बनाई। बैठक में कॉनकोर सदस्य व गौरव यात्रा की जिला प्रभारी वनीता सेठ ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर जिला महामंत्री पुष्पा घाटीवाला, लीलावती भाटी, सुषमा राठी, सुमन सैन, सरोज बंग, कमला सैन, चंद्रा सोलंकी, ललिता सोलंकी, सुनीता कासठ, ममता गुप्ता, मधु मूंदड़ा, किरण रामावत, तमन्ना भाटी सहित सभी कार्यकर्ताओं ने मोदी एप भी डाउनलोड किया। इसी तरह शास्त्रीनगर महिला मंडल की बैठक में गौरव यात्रा पर चर्चा की गई। इस दौरान कमलेश गोयल, नीलम मूंदड़ा, मीनाक्षी कोठारी, मुन्नी देवी, रूचिका लीला, जसोदा गौड़, रेखा सिंघल, मनोनिता प्रजापत, चंद्रा गौड़, शैलजा गौड़, गीता आदि उपस्थित थीं।

    संविधान की प्रतियां जलाने पर जताया विरोध

    दिल्ली के जंतर-मंतर पर संविधान की प्रतियां जलाकर संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर पर अभद्र टिप्पणी करने पर समता सैनिक दल ने विरोध जताया है। प्रदेश सचिव साहबसिंह आजाद ने बताया, कि दल की प्रदेश कार्यकारिणी, जिला जोधपुर कार्यकारिणी सोमवार दोपहर 3 बजे कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। संविधान की प्रतियां जलाने से दलितों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। ज्ञापन में प्रधानमंत्री से ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ निष्पक्ष जांच करवाकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई।

  • महिला मोर्चा ने बैठक में मेहंदी लगाई, रंगोली सजाई
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×