Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» चोरों ने दो सूने मकान में सेंध लगा नकदी और जेवर चुराए

चोरों ने दो सूने मकान में सेंध लगा नकदी और जेवर चुराए

कुड़ी भगतासनी व डालडा बिल्डिंग के पास दो सूने मकानों में चोरों ने सेंधमारी कर जेवर, नकदी व घरेलू सामान चुरा लिया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:51 AM IST

कुड़ी भगतासनी व डालडा बिल्डिंग के पास दो सूने मकानों में चोरों ने सेंधमारी कर जेवर, नकदी व घरेलू सामान चुरा लिया। कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस के अनुसार जीएच10 कुड़ी हाउसिंग बोर्ड निवासी गोविंदराम पुत्र जेठाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि वह परिवार के साथ जालोरी गेट में किराए पर रहता है। उसके कुड़ी भगतासनी स्थित निवास पर 9 अगस्त को चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़ अलमारी में रखे दस और पांच रुपए के नोटों की गड्डियां सहित दो लाख रुपए नकद, सोने का तिमणिया, दो अंगूठी, दो नाक की नथ, एक जोड़ी सोने के कानों के लूंग, चांदी का एक कंदौरा, चांदी की कड़ियां, चांदी की पांच अंगूठी, हथफूल आदि चुरा लिए। मामले की जांच एसआई कपूराराम कर रहे हैं। इधर, खेमे का कुआं स्थित वृद्धाश्रम आस्था में रहने वाले 94 साल के वृद्ध राखड़मल मेहता पुत्र कनकमल मेहता ने रिपोर्ट दी कि चौपासनी रोड डालडा बिल्डिंग के पीछे स्थित निवास पर चोर ने घरेलू सामान, हारमोनियम व एक बक्सा चुरा लिया। वे तीन माह बाद वृद्धाश्रम से गत चार अगस्त को अपने घर गए थे और वहां सामान बिखरा पड़ा था और मेनगेट का ताला टूटा हुआ था। इस संबंध में प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज हुआ है।

मोबाइल टॉवर लगाने का किया विरोध

जोधपुर |
गोलनाडी क्षेत्रवासियों ने नगर निगम आयुक्त और सरदारपुरा उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र में लगने वाले मोबाइल टॉवर का विरोध किया है। क्षेत्रवासियों ने बताया, कि यह मोबाइल टॉवर रहवासीय क्षेत्र में लगाया जा रहा है, जिससे आसपास रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ सकता है। उन्होंने बताया, कि यह मोबाइल टॉवर क्षेत्र की बहुत ही संकरी गली में लगाया जा रहा है। भविष्य में अगर कोई हादसा हुआ तो यहां तक किसी प्रकार के चार पहिया वाहन का पहुंचना मुश्किल है। इसलिए इसे यहां से शिफ्ट कर खुली जगह पर लगाना चाहिए। मोबाइल टॉवर लगाने के लिए आवश्यक मापदंडों को भी पूरा नहीं किया जा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×