• Home
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • पानी तो मिल नहीं रहा, ऊपर से मोटरें हो रही चोरी, सीसीटीवी में कैद
--Advertisement--

पानी तो मिल नहीं रहा, ऊपर से मोटरें हो रही चोरी, सीसीटीवी में कैद

मधुबन हाउसिंग बोर्ड स्थित डीडीपी नगर में मोटर चोरों का आतंक बना हुआ है। ये चोर कॉलोनी में पानी की मोटरें चुरा रहे...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:55 AM IST
मधुबन हाउसिंग बोर्ड स्थित डीडीपी नगर में मोटर चोरों का आतंक बना हुआ है। ये चोर कॉलोनी में पानी की मोटरें चुरा रहे हैं। यहां अधिकांश घरों के बाहर ही पानी की मोटरें लगी हैं। गुरुवार अलसुबह भी डीडीपी नगर से पानी की दो मोटरें चोरी हुईं। चोरी की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जो बाद में पुलिस को दे दी गई।

शहर की रामेश्वर नगर, बासनी, कुड़ी आैर मधुबन क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों में पानी की किल्लत है। लोग पानी को प्रेशर से खींचने के लिए मोटर लगा रहे हैं पर अब ये मोटर ही चोरी होने लगी है। डीडीपी नगर निवासी अभिषेक ने बताया कि उनके घर के बाहर लगी मोटर चोरी हो गई और पास ही की एक गली से एक और मोटर चोरी हुई है। चोरों के खिलाफ मधुबन पुलिस चौकी में रिपोर्ट दी है। साथ ही चोरी की घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है, उसके फुटेज भी दिए हैं।

सीसीटीवी कैमरों में चोरों के पहले मोटरसाइकिल पर आकर रैकी करने और फिर चंद सैकंड में पाइप काटकर पानी की मोटर चुराकर ले जाने की वारदात कैद हो गई।

चंद सैकंड में पाइप काट मोटर उठा ले गया चोर

सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि गुरुवार सुबह 4 बजे दो मोटरसाइकिल पर दो-दो युवक रैकी करते हुए निकले। उनमें से एक जना घर के सामने रुका और दूसरा थोड़ी दूर निगरानी करता रहा। चंद ही सैकंड में युवक ने घर के बाहर फिटिंग की हुई मोटर के पाइप को काटा और मोटर उठा कर ले गया। सुबह घरवाले पानी भरने के लिए उठे और बाहर जाकर देखा तो मशीन नहीं दिखी। मोटर से लगे पाइप अलग किए हुए थे।

कॉलोनी में पहले भी हो चुकी हैं चोरियां

कॉलोनीवासियों ने बताया कि पूर्व में डीडीपी नगर में चोरियां हो चुकी हैं। उस दौरान भी चोरों ने घरों से पानी की मोटरें चुराने के साथ गैस की टंकी, साइकिल और मोटरसाइकिल पार की थीं। पुलिस में कई मर्तबा शिकायतें की, लेकिन चोर पकड़े नहीं गए।