• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • एग्जीबिशन में सौ साल पुरानी जूलरी को न्यू टच देकर बनाया अट्रेक्टिव और फैशनेबल
--Advertisement--

एग्जीबिशन में सौ साल पुरानी जूलरी को न्यू टच देकर बनाया अट्रेक्टिव और फैशनेबल

Jodhpur News - जोधपुर| पूजा सिंघवी की ओर से ओरम हेरिटेज जूलरी एग्जीबिशन का दो दिवसीय आयोजन होटल श्रीराम इंटरनेशनल में शुरू हुआ।...

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 04:55 AM IST
एग्जीबिशन में सौ साल पुरानी जूलरी को न्यू टच देकर बनाया अट्रेक्टिव और फैशनेबल
जोधपुर| पूजा सिंघवी की ओर से ओरम हेरिटेज जूलरी एग्जीबिशन का दो दिवसीय आयोजन होटल श्रीराम इंटरनेशनल में शुरू हुआ। एग्जीबिशन में जूलरी के रिच लुक के साथ हेरिटेज, टैंपल और रजवाड़ा ट्रेंड में कुछ यूनिक स्टोन और कलर्स को यूज किया गया है। सौ वर्ष से भी पुरानी जूलरी को न्यू टच देकर अट्रेक्टिव व फैशनेबल बनाया गया है। एग्जीबिशन की ऑनर पूजा सिंघवी ने बताया, कि हमारा बेस वैसे तो रजवाड़ा जूलरी है और इसमें सभी पेस्टल कलर्स जैसे लाइट पिंक, ग्रेप्स, पीच और लाइट पर्पल व स्काई ब्ल्यू को मिक्स कर पोल्की व कुंदन के साथ मिक्स कर तैयार किया गया है।

पोल्की कलेक्शन में हेरिटेज विद मीनाकारी

पोल्की कलेक्शन में हेरिटेज लुक की जूलरी को रिच बनाने के लिए इसमें पेस्टल कलर की मीनाकारी और डेलीकेट स्टोन को जड़ाऊ रूप में लगाया गया है। इनमें पिंक, पीच, ग्रेप्स व स्काई ब्ल्यू को हाइलाइट किया गया है। इसमें तुरमुलीन नाम का इंपोर्टेड स्टोन लगाकर चोकर, पैंडल सेट, बाजूबंद, हाथफूल और झुमकानुमा रजवाड़ा लुक के ईयर रिंग्स को चंद्रबाली के रूप में तैयार किया गया है। एग्जीबिशन का समापन रविवार को होगा।

X
एग्जीबिशन में सौ साल पुरानी जूलरी को न्यू टच देकर बनाया अट्रेक्टिव और फैशनेबल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..