--Advertisement--

जियो क्लब ने सर गांव में किया पौधरोपण

Jodhpur News - जोधपुर| सरेचा ग्राम पंचायत के सर गांव के सरकारी स्कूल में जियो क्लब इंटरनेशनल की ओर से स्कूल ने पौधरोपण भी किया...

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 04:55 AM IST
जियो क्लब ने सर गांव में किया पौधरोपण
जोधपुर| सरेचा ग्राम पंचायत के सर गांव के सरकारी स्कूल में जियो क्लब इंटरनेशनल की ओर से स्कूल ने पौधरोपण भी किया गया। इस मौके पर के बच्चों को 60 बैग और 50 जोडी जूते भी बांटे गए। कार्यक्रम में सरेचा सरपंच भंवराराम पटेल, जियो परिवार से सीमा जैन, भुवनेश माथुर, अली, भवनेश, आयुषी, महेंद्र भाटी, नैमाराम पटेल, विजय सुथार, मूसे खान, सिमरथ सिंह, श्याम मेघवाल, कैलाश भूरिया, प्रवीण बेदालिवास, भवानीसिंह सहित कई लोग मौजूद थे। गीता मोयल और स्टाफ ने सहयोग किया। आंगनवाड़ी केंद्र पर भी जूते और पोशाकें दी गई।

पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया

बरकतुल्लाह खां स्टेडियम परिसर में शनिवार को पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया। लोकतंत्र सैनानी व समाजसेवी ओम राठी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आर्यवर्त संस्थान के सहयोग से हुए कार्यक्रम में बिल पत्र, नीम, आंवला सहित अनेक पौधे लगाए गए। इस अवसर पर ललित भंसाली, दौलतसिंह कुंभट, विक्रमसिंह सांखला, प्रभात अरोड़ा, जयवल्लभ व्यास, दिलीप भंसाली, राकेश सेठ, गौतम मेहता, विक्रमसिंह आर्य आदि मौजूद थे।

आईटीअाई में किया पौधरोपण

मंडोर के दादाबाड़ी गली स्थित जोधपुर निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान व मुस्कान सच्ची सेवा समिति के संयुक्त तत्वावधान में आईटीआई परिसर व मंडोर क्षेत्र में पौधरोपण किया गया। निदेशक श्यामलाल दिवाकर व मुस्कान के अध्यक्ष धनराज बागरेचा ने प्रशिक्षणार्थियों को पौधरोपण व अन्य समाज सेवा के कार्यों के लिए जागरूक भी किया। प्राचार्य रवींद्र गौड़ ने आभार जताया।

जियो क्लब ने सर गांव में किया पौधरोपण
X
जियो क्लब ने सर गांव में किया पौधरोपण
जियो क्लब ने सर गांव में किया पौधरोपण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..