• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • 3 दिन से लापता नाबालिग को ढूंढ़ रही चार थानों की टीमें, नहीं लगा कोई सुराग
--Advertisement--

3 दिन से लापता नाबालिग को ढूंढ़ रही चार थानों की टीमें, नहीं लगा कोई सुराग

1 दिन पहले ही कॉलेज की बजाय मूवी देखने जाने पर पड़ी थी डांट क्राइम रिपोर्टर | जोधपुर शहर के मसूरिया बलदेव नगर...

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 04:56 AM IST
1 दिन पहले ही कॉलेज की बजाय मूवी देखने जाने पर पड़ी थी डांट

क्राइम रिपोर्टर | जोधपुर

शहर के मसूरिया बलदेव नगर इलाके में अपने घर में कॉलेज जाने का कह फिल्म देखने की बात घरवालों को पता चली, तो उसे डांट पड़ी। इसके अगले दिन वह लड़की घर से निकल गई। बालिग होने से तीन दिन पहले लापता हुई इस लड़की को ढूंढ़ने के लिए प्रतापनगर सर्किल के चार थानों की टीमें जुटी हुई हैं, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। इस संबंध में परिवार वालों ने देव नगर थाने में क्षेत्र के ही एक युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, लेकिन वह युवक तो खुद के घर पर ही मौजूद है। ऐसे में पुलिस की जांच भी उलझकर रह गई है। डीसीपी (वेस्ट) मोनिका सैन के निर्देश पर देव नगर थाने की टीम के साथ सूरसागर, राजीव गांधी नगर व चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी भी इस प्रकरण की जांच में जुटे हुए हैं।

दरअसल, बलदेव नगर इलाके की एक लड़की 2 अगस्त की सुबह करीब 11 बजे घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसका मोबाइल भी घर में ही पड़ा था। दिनभर उसे ढूंढ़ने की कोशिश के बाद पिता ने देव नगर थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का संदेह क्षेत्र में ही रहने वाले दूसरे समुदाय के एक युवक पर जताया गया था। परिजनों के अनुसार उनकी बेटी 5 अगस्त को 18 साल की होगी। केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने उसके घर व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली। इनमें घर से काफी दूर तक वह अकेली जाती नजर आई। परिजनों द्वारा जताए गए संदेह के आधार पर दो-तीन लड़कों को पुलिस थाने भी लाई, लेकिन उनसे भी कोई ठोस जानकारी हासिल नहीं हुई। ये लड़के भी घटना के बाद से ही अपने घर पर ही मिले।

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि लड़की बुधवार सुबह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह वहां पहुंची नहीं थी। उसके साथ पढ़ने वाली बहन ने घर पर मां को ये बात बताई। मां ने बेटी से पूछा तो पहले तो झूठ बोलकर बचने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने बताया कि पड़ोसी युवक के साथ फिल्म देखने गई थी। इसी बात को लेकर उसे डांट पड़ी थी। इसके अगले दिन सुबह 11 बजे से पहले तक तो वह अपने पिता की स्कूल में ही पढ़ाती रही और बाद में वहां से बिना किसी को कुछ बताए बाहर निकल गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..