• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • शराब पीकर एएसआई से धक्कामुक्की करने का आरोपी कांस्टेबल निलंबित

शराब पीकर एएसआई से धक्कामुक्की करने का आरोपी कांस्टेबल निलंबित / शराब पीकर एएसआई से धक्कामुक्की करने का आरोपी कांस्टेबल निलंबित

News - चालानी गार्ड ड्यूटी पर देर से आए आरोपी की इंचार्ज ने लगा दी थी गैरहाजिरी क्राइम रिपोर्टर | जोधपुर सेंट्रल...

Bhaskar News Network

Aug 05, 2018, 04:56 AM IST
शराब पीकर एएसआई से धक्कामुक्की करने का आरोपी कांस्टेबल निलंबित
चालानी गार्ड ड्यूटी पर देर से आए आरोपी की इंचार्ज ने लगा दी थी गैरहाजिरी

क्राइम रिपोर्टर | जोधपुर

सेंट्रल जेल से बंदियों को पेशी पर लाने-ले जाने के लिए चालानी गार्ड ड्यूटी पर देरी से पहुंचने को लेकर इंचार्ज द्वारा गैरहाजिरी लगाने से नाराज कांस्टेबल द्वारा कोर्ट परिसर में ही एएसआई के साथ धक्का-मुक्की करने के मामले में आरोपी को निलंबित कर दिया गया है। डीसीपी (मुख्यालय-यातायात) गगनदीप सिंगला ने बताया कि इस प्रकरण में प्रारंभिक जांच में कांस्टेबल सोहनलाल के शराब पीकर कोर्ट परिसर में एएसआई के साथ बदसलूकी करने की जानकारी सामने आई थी। इस पर उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए सोहनलाल को सस्पेंड किया गया है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस लाइन में तैनात एएसआई नरेंद्रसिंह ने गुरुवार को उदयमंदिर थाने में शिकायत दी थी। इसमें बताया कि गुरुवार को वे जेल से बंदियों को पेशी पर लाने व वापस ले जाने वाली चालानी गार्ड के प्रभारी ड्यूटी पर थे। इनमें कांस्टेबल सोहनलाल समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, तो उच्च अधिकारियों को सूचना देकर उसकी गैरहाजिरी दर्ज कर दी थी। इससे गुस्साया सोहनलाल शाम करीब पांच बजे शराब पीकर वापस कोर्ट परिसर में पहुंचा। इस दौरान चालानी गार्ड करीब 40 बंदियों को वापस जेल ले जाने के लिए उन्हें बस में बिठा रहे थे, तभी सोहनलाल ने प्रभारी के साथ बदसलूकी की। बाद में प्रभारी की सूचना पर उदयमंदिर पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई और उसका मेडिकल भी कराया। उसमें भी आरोपी के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई थी।

X
शराब पीकर एएसआई से धक्कामुक्की करने का आरोपी कांस्टेबल निलंबित
COMMENT