Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» एडीईओ के बेटे ने 2 लूट अंजाम दी, एटीएम में व्यक्ति व राह चलती महिला को लूटा

एडीईओ के बेटे ने 2 लूट अंजाम दी, एटीएम में व्यक्ति व राह चलती महिला को लूटा

क्राइम रिपोर्टर. जोधपुर| पिछले दो दिनों में लगातार एक महिला व पुरुष से पर्स लूट की वारदात करने वाला बदमाश एडीईओ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 06, 2018, 05:00 AM IST

एडीईओ के बेटे ने 2 लूट अंजाम दी, एटीएम में व्यक्ति व राह चलती महिला को लूटा
क्राइम रिपोर्टर. जोधपुर| पिछले दो दिनों में लगातार एक महिला व पुरुष से पर्स लूट की वारदात करने वाला बदमाश एडीईओ श्यामप्रकाश वाजपेयी का बेटा निकला। जो नशे का आदी है और इसी लत के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महामंदिर थानाधिकारी संजय बोथरा ने बताया कि राजीव नगर महामंदिर निवासी सुयश वाजपेयी पुत्र श्यामप्रकाश वाजपेयी ने शनिवार शाम बैंक ऑफ बड़ौदा बीजेएस से ड्यूटी पूरी कर एक्टिवा से घर जाते समय घांचियों का बास निवासी कविता सोलंकी का बैग लूट लिया। बैग उनके कंधे पर लटका हुआ था। इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक सवार बदमाश आया और झपट्‌टा मारकर उनका बैग छीन लिया। बैग में 700 रु., बैंक की कुछ चाबियां व जरूरी कागजात थे।

हेलमेट पहन आया, चाकू दिखा लूटा

वहीं रविवार को पावटा बी रोड पर एसबीआई के एटीएम पर शाम 5 बजे मटकी चौराहा निवासी जसराम पुत्र बीरदाराम से एटीएम में रुपए जमा करवाने के दौरान चाकू निकाल पर्स और रुपए लूट ले गया। घटना के दौरान आरोपी हेलमेट पहने हुआ था, इसलिए पहचान नहीं हो सकी। बाइक नंबर और हुलिए के आधार पर पता लगाने के लिए डीसीपी पूर्व अमनदीप सिंह कपूर के निर्देशन पर महामंदिर थानाधिकारी संजय बोथरा के नेतृत्व में एसआई ठाकराराम, कांस्टेबल ओमप्रकाश, भवानीसिंह, महिपालसिंह, मनीष, कुलदीप की टीम बना मुखबिरों के सहयोग से पकड़ लिया। आरोपी ने बाइक व लैपटॉप चुराने की वारदात भी कबूली है।

सुयश वाजपेयी

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×